IND vs AUS: अब नवदीप सैनी की ग्रोइन ने बढ़ाई भारत की चिंता , मेडिकल टीम कर रही है जांच

IND vs AUS: Now Navdeep Saini groin is Indian latest concern, BCCI medical team examine injury
Photo Credit: ESPNcricinfo (Twitter)
Navdeep Saini complained of a groin pain and has been taken for scans | Oneindia Sports

India vs Australia Players Injuries नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया ने आधे-अधूरे भारतीय आक्रमण के साथ अपनी कमान मजबूत करनी शुरू दी है। जिस तरह से उनकी ओपनिंग जोड़ी सस्ते में आउट हुई थी उसके बाद से कंगारूओं ने एक अच्छी पारी सजाई है और चायकाल तक भारत के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के पहले दिन 3 विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाए हैं।

लगातार चोटों से जूझ रहे भारत के लिए आज एक और झटका नवदीप सैनी के तौर पर लगा है जिनको मैच के 36वें ओवर में ग्रोइन पर लगी है और उनको मैदान से बाहर जाना पड़ा। फिर उस ओवर की अगली गेंद रोहित शर्मा को करनी पड़ी।

दुर्भाग्य से सैनी की उस गेंद पर रहाणे ने लाबुशेन का गली में कैच छोड़ दिया था। यह भारतीय खिलाड़ियों को लग रही चोटों में ताजा सिलसिला है। इसी बीच बीसीसीआई की ओर से सैनी पर अपडेट आई है जिसमें कहा गया है कि क्रिकेट नवदीप सैनी ने अपने ग्रोइन में दर्द होने की शिकायत की है और वे फिलहाल बीसीसीआई की मेडिकल टीम द्वारा जांचे जा रहे हैं।

'चलता फिरता अस्पताल'- टूट गया ओवरसीज में भारत का सर्वाधिक खिलाड़ी इस्तेमाल करने का रिकॉर्ड

नवदीप सैनी ने पिछले ही मैच में डेब्यू किया था और इस मैच में जसप्रीत बुमराह भी नहीं खेल रहे हैं। ऐसे में भारतीय टीम सैनी के साथ सिराज और टी नटराजन को लेकर उतरी है जबकि स्पिनर के तौर पर वाशिंगटन सुंदर को जगह मिली है।

खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट खोकर 157 रन बना लिए थे। मार्नस लाबुशेन 74 रन और मैथ्यू वेड 29 पर खेल रहे थे। दोनों के बीच 70 रनों की खतरनाक साझेदारी हो चुकी है। लाबुशेन इस सीरीज में भारत का दुर्भाग्य बनकर उभरे हैं क्योंकि उनको लगातार सीरीज में जीवनदान मिलते रहे और वे लगातार रन बनाते रहे। इससे पहले वाशिंगटन सुंदर ने सबसे खतरनाक स्टीव स्मिथ को 36 रनों के स्कोर पर चलता कर दिया था।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, January 15, 2021, 10:44 [IST]
Other articles published on Jan 15, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X