IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया में 'परफेक्ट कंपनी' का लुत्फ उठा रहे हैं श्रेयस अय्यर

नई दिल्लीः दिल्ली कैपिटल के कप्तान और भारत के मध्य क्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर संयुक्त अरब अमीरात में इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में अपनी प्रतिबद्धता पूरी करने के बाद अपने भारतीय साथियों के साथ सिडनी पहुंचे।

अय्यर ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर अपने सिडनी होटल के कमरे में क्वारेंटाइन की तस्वीर साझा की। अय्यर ने तस्वीर को कैप्शन दिया, "परफेक्ट कंपनी में क्वारेंटाइन" - ये सभी तस्वीरें अय्यर की ही हैं।

अय्यर ने इंडियन प्रीमियर लीग में एक बल्लेबाज और कप्तान के रूप में अपने सबसे अच्छे सत्रों में से एक को पूरा किया क्योंकि उन्होंने दिल्ली कैपिटल को कैश रिच टी 20 टूर्नामेंट में अपने पहले फाइनल में पहुंचने में मदद की।

श्रेयस अय्यर ने अपने आईपीएल करियर में पहली बार 500 रन का आंकड़ा पार किया और इस सीजन में सर्वाधिक रन बनाने वालों की सूची में 4 वें स्थान पर रहे, जिन्होंने 17 मैचों में 34.60 की औसत से 519 रन बनाए।

उन फैंस को शुभ रात्रि जिनकी टीम ने IPL कम से कम 1 बार जीता- RR ने DC को किया ट्रोलउन फैंस को शुभ रात्रि जिनकी टीम ने IPL कम से कम 1 बार जीता- RR ने DC को किया ट्रोल

यह दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला के बाद से भारत का पहला अंतर्राष्ट्रीय असाइनमेंट होगा, जो कि कोरोनावायरस महामारी के कारण भारत में लॉकडाउन के बाद हो रहा है।

भारत सिडनी में 14 नवंबर से क्वारेंटाइन में प्रशिक्षण शुरू करेगा। 28 नवंबर को एससीजी में एकदिवसीय श्रृंखला चलेगी जिसके बाद 3 मैचों की टी 20 श्रृंखला खेली जाएगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया 17 दिसंबर से बहुप्रतीक्षित टेस्ट श्रृंखला में फिर खेलेंगी।

खिलाड़ी क्रमशः 6 और 8 दिसंबर को अंतिम दो T20Is के लिए सिडनी वापस आएंगे। इस बीच टेस्ट टीम के खिलाड़ी, टेस्ट श्रृंखला की शुरुआत से पहले सिडनी में दो 4 दिवसीय दौरे के मैच खेलेंगे।

एडिलेड पहले टेस्ट की मेजबानी करेगा, जो 17 दिसंबर से एक दिन-रात का खेल होगा, जिसके बाद कप्तान विराट कोहली अपनी गर्भवती पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ घर वापस आएंगे।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Saturday, November 14, 2020, 8:24 [IST]
Other articles published on Nov 14, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X