IND vs AUS: 27वां शतक लगाने के बाद स्मिथ ने कहा- कुछ लोगों का मुंह बंद कर दिया

India vs Australia Sydney Test नई दिल्लीः 2020-21 बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से पहले, सभी की नजर स्टीव स्मिथ पर थी। हालांकि, एडिलेड और मेलबर्न में पहले दो मैचों में, वह 3.33 के औसत से 10 रन कुल बनाते हुए दोहरे अंकों तक में नहीं पहुंच सके। लेकिन 31 वर्षीय दाएं हाथ के बल्लेबाज ने तीसरे टेस्ट में अपना 27 वां टेस्ट शतक जमाया।

पहले दो टेस्ट के बाद, सभी कह रहे थे अश्विन ने स्मिथ को बांध दिया। स्मिथ ने भी स्वीकार किया कि उन्होंने ऑफ स्पिनर को हावी होने का मौका दिया और उनका सामना करते समय अधिक आक्रामक होना चाहिए था। एससीजी टेस्ट में, स्मिथ ने वास्तव में अश्विन के खिलाफ अपना दृष्टिकोण बदल दिया और 16 चौकों की मदद से 226 गेंदों पर 131 रन बनाए।

"मैं बहुत सारी चीजें पढ़ रहा हूं जो लोग फॉर्म से बाहर के बारे में कहते हैं, लेकिन लगता है कि आउट ऑफ फॉर्म और रनों में अंतर है इसलिए कुछ स्कोर करना अच्छा था और शायद कुछ लोग चुप रहेंगे," स्मिथ ने पारी के ब्रेक के दौरान मैदान पर प्रसारकों से कहना।

IND vs AUS: बराबर रहा दूसरा दिन, ऑस्ट्रेलिया के 338 के जवाब में भारत का स्कोर- 96/2

स्मिथ ने 201 गेंदों पर अपना शतक जमाया और फिर ऑस्ट्रेलिया के स्कोर को बढ़ाने के लिए तेज गति से रन बनाए। उनकी पारी तब खत्म हुई जब रवींद्र जडेजा ने स्ट्राइकर के छोर पर सीधा हिट लगाकर उन्हें रन आउट किया। वह बल्ले के साथ मास्टरक्लास के बाद एससीजी भीड़ से तालियों की गड़गड़ाहट के साथ यह जीनियस बल्लेबाज रवाना हुआ।

टेस्ट क्रिकेट में, अनुभवी स्मिथ अब भारत के खिलाफ सबसे ज्यादा शतक लगाने का रिकॉर्ड रखते हैं। विव रिचर्ड्स, सर गैरी सोबर्स और रिकी पोंटिंग के साथ, स्मिथ ने आठ शतक टीम इंडिया के खिलाफ बनाए हैं।

अपनी पारी के दौरान, स्मिथ ने मार्नस लाबुशेन के साथ मिलकर 100 रन की तीसरी विकेट साझेदारी भी की। स्मिथ की पीठ पर, ऑस्ट्रेलियाई टीम ने बोर्ड पर 338 का शानदार स्कोर खड़ा किया। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट टेस्ट का दूसरा दिन समाप्त हो गया है। ऑस्ट्रेलिया के 338 के जवाब में भारत का स्कोर- 96/2 है और टीम इंडिया अभी 242 रन पीछे है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, January 8, 2021, 14:51 [IST]
Other articles published on Jan 8, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X