ऐतिहासिक जीत के बाद अपने शहर पहुंचे टी नटराजन, लोगों ने रथ पर बिठाकर किया वेलकम

Virender Sehwag in awe of T Natarajan as Indian pacer receives Grand Welcome | वनइंडिया हिन्दी

IND vs AUS T natarjan reached his Home town After Australia Tour people welcomed him with a Chariot: नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ऐतिहासिक जीत हासिल करने वाली भारतीय टीम अपनी सरजमीं पर लौट आई है, जहां पर उसके खिलाड़ी लगभग 6 महीने बाद अपने घर और परिवार के साथ मिलने वाले हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहुंची भारतीय टीम के ज्यादातर खिलाड़ी पिछले साल अगस्त में इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के लिये यूएई रवाना हुए थे, जहां पर कठिन बायोबबल में जीवन बिताने के बाद वो सीधे ऑस्ट्रेलिया दौरे पर रवाना हो गये थे।

भारत के लिये पिछले 2 महीने कई मायनों में खास रहे, जहां पर भारतीय टीम ने न सिर्फ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार दूसरी बार उसी की सरजमीं पर टेस्ट सीरीज जीतने का कारनामा किया बल्कि इस जीत को दिलाने वाले खिलाड़ी वो गेंदबाज थे जिनका इस दौरे पर चयन भी नेट बॉलर के रूप में हुआ था।

अब इस आसान तरीके से घर बैठे कमा सकते हैं अरबों रुपये

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम के लिये तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) सबसे बड़ी उपलब्धि के रूप में उभरे जो कि इस दौरे पर बतौर नेट बॉलर पहुंचे थे, हालांकि दौरे पर पहुंचने के बाद उन्हें पहले वनडे, फिर टी20 और गाबा के मैदान पर टेस्ट क्रिकेट में भी डेब्यू का मौका मिला।

इस दौरान नटराजन (T Natarajan) ने सभी प्रारूपों में शानदार प्रदर्शन किया और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। वहीं ऑस्ट्रेलिया दौरे पर किसी नायक की भूमिका निभाकर भारत लौटने वाले नटराजन (T Natarajan) जब अपने शहर सलेम पहुंचे तो वहां पर उनका स्वागत करने के लिये 4-5 लोग नहीं बल्कि सैकड़ों की भीड़ पहुंची थी।

AUS vs IND: गाबा की हार के बाद टिम पेन के समर्थन में उतरे क्लार्क-ली, जानें क्या बोले

इतना ही नहीं नटराजन (T Natarajan) के स्वागत में इन लोगों ने खास इंतजाम भी किया और एक रथ का बंदोबस्त किया जिस पर नटराजन (T Natarajan) को किसी राजा की तरह पूरे शहर का चक्कर लगवाया गया और रास्ते भर बाजे-गाजे और फूल बरसाये गये।

गौरतलब है कि नटराजन (T Natarajan) ने वनडे मैच में डेब्यू करते हुए 2 विकेट हासिल किये तो टी20 सीरीज के दौरान 7 विकेट हासिल किये। वहीं टेस्ट सीरीज में भी खेले गये एक मैच में 3 विकेट हासिल किये। आपको बता दें कि नटराजन (T Natarajan) को आईपीएल में उनके शानदार प्रदर्शन की वजह से ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नेट बॉलर के रूप में चुना गया था।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, January 21, 2021, 17:56 [IST]
Other articles published on Jan 21, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X