IND vs AUS: 'सुनील गावस्कर जो भी कहते रहें, हमको फर्क नहीं पड़ता'- टिम पेन

India vs Australia नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन ने गुरुवार को कहा कि भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर अपनी राय देने के हकदार हैं, लेकिन उनकी किसी भी राय से ऑस्ट्रेलियाई टीम को एक बार भी प्रभाव नहीं पड़ता है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट ड्रॉ के रूप में समाप्त हुआ, सुनील गावस्कर ने पेन की खुलेआम आलोचना की थी और उन्होंने यहां तक ​​कहा कि विकेटकीपर बल्लेबाज ने टेस्ट कप्तान के रूप में अपने दिनों को गिन लिया है।

"मैं इसमें शामिल नहीं होने जा रहा हूं। सुनील गावस्कर के साथ आगे और पीछे जाने का कोई मतलब नहीं, मुझे नहीं लगता कि मैं वह जीतने वाला हूं। वह अपनी राय के हकदार हैं, यह हमें जरा सा भी प्रभावित नहीं करता है क्योंकि यह टेस्ट मैच को लेकर कुछ भी नहीं जोड़ रहा है। सनी कह सकते है कि वह क्या कहना चाहते हैं, लेकिन अंत में हमें उससे कोई लेना-देना नहीं है," पेन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा।

IND vs AUS: हनुमा विहारी ने कहा- पहले से ज्यादा मजबूत होकर वापसी करूंगा

स्टंप्स के पीछे पेन अपने व्यवहार के लिए गंभीर आलोचना कर रहे हैं। उन्हें अंपायर पर झल्लाने और निर्णय समीक्षा प्रणाली (DRS) के बारे में शिकायत करने के लिए भी जुर्माना लगाया गया था। तीसरे टेस्ट के अंतिम दिन, उनके पास रविचंद्रन अश्विन के साथ एक मौखिक द्वंद्व था। मामलों को बदतर बनाने के लिए, तीसरे टेस्ट के ड्रॉ के रूप में समाप्त होने के साथ, पेन ने तीन कैच छोड़ने के साथ मैच का अंत किया।

"मुझे लगता है कि मैं इसे अलग तरह से संभालूंगा, आखिरी टेस्ट मैंने इसे अपनी त्वचा के नीचे आने दिया, मैंने यह स्वीकार किया है। मैं खुद पर ध्यान केंद्रित करूंगा और अपनी टीम का नेतृत्व करूंगा। यह खेल हमें नियंत्रित करने के बारे में है जिसे हम नियंत्रित कर सकते हैं। यदि हम ऐसा कर सकते हैं तो हम एक अच्छी स्थिति में होंगे। यदि आप मेरे पूरे करियर को देखें, तो मैंने आराम से रहने का अच्छा काम किया है। कई बार, आपको लगता है कि आप पल में फंस जाते हैं, "पेन ने कहा।

पिंक टेस्ट के अंतिम दिन पेन को काफी चहकते हुए देखा गया था, लेकिन मामलों को बदतर बनाने के लिए, उन्होंने तीन कैच छोड़ने के साथ मैच का अंत किया और यह 2017/18 एशेज श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में आने के बाद से सबसे अधिक ड्रॉप है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया अब 15 जनवरी से शुरू होने वाले गाबा, ब्रिस्बेन में चौथे और अंतिम टेस्ट में हॉर्न बजाएंगे। इन दोनों पक्षों के बीच तीसरा टेस्ट ड्रॉ के रूप में समाप्त हुआ था।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, January 14, 2021, 12:02 [IST]
Other articles published on Jan 14, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X