'ऋषभ पंत को तो पता भी नहीं लगा'- स्टीव स्मिथ कंट्रोवर्सी पर विक्रम राठौड़ ने दी प्रतिक्रिया

India vs Australia Steve Smith Controversy नई दिल्लीः भारत के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने कहा कि वह स्टीव स्मिथ को लेकर 'पिच पर विवाद' के बारे में टिप्पणी करने की इच्छा नहीं रखते हैं, उन्होंने कहा कि यह शायद ही मायने रखता है।

स्मिथ सिडनी में तीसरे टेस्ट के अंतिम दिन के दौरान पिच पर निशान मिटाते हुए कैमरे में कैद हो गए, पूर्व क्रिकेटरों ने कई सुझाव दिए जिसमें उन्होंने ऋषभ पंत के बल्लेबाजी निशान को मिटाने के इरादे से ऐसा किया।

हालांकि, राठौर ने कहा कि पंत तो जानते भी नहीं थे।

"मूल रूप से, हमें इस घटना के बारे में भी नहीं पता था। हम खेल के बाद ही जानते थे जब मीडिया ने इसे उठाया था। एक बल्लेबाज के रूप में, ऋषभ पंत को भी पता नहीं था। मैं टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा क्योंकि यह शायद ही कोई मायने रखता है।" "ब्रिसबेन में चौथे टेस्ट से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में राठौड़ ने कहा।

मुरलीधरन ने कहा- नाथन लियोन नहीं ले पाएंगे 800 विकेट, बताया किस बॉलर में है वो दम

स्मिथ ने टेस्ट में अपने कार्य का बचाव किया था - जिसमें वह मैन ऑफ द मैच थे - उन्होंने कहा कि वह इसे आदत के चलते कर रहे थे।

"मैं इस प्रतिक्रिया से काफी हैरान और निराश हूं," स्मिथ ने खुद डेली टेलीग्राफ को बताया था। "यह कुछ ऐसा है जो मैं खेल में यह देखने के लिए करता हूं कि हम कहां गेंदबाजी कर रहे हैं, बल्लेबाज हमारे गेंदबाजों को कैसे खेल रहा है और फिर आदत की बात है। मैं हमेशा केंद्र को चिह्नित करता हूं।"

ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर भी स्मिथ के साथ खड़े थे।

"मैं सचमुच स्टीव स्मिथ के बारे में पढ़े गए कुछ बकवासों पर विश्वास नहीं कर सकता। अगर कोई स्टीव स्मिथ को जानता है - वह थोड़ा विचित्र है, वह कुछ अजीब चीजें करता है। हम सभी पिछले कुछ वर्षों से इसके बारे में हंस रहे हैं। , "लैंगर ने बुधवार सुबह एक आभासी बातचीत के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा।

"मैंने इसके बारे में सार्वजनिक रूप से बात की है और मैंने इसके बारे में निजी तौर पर कहा है कि वह थोड़ा विचित्र है। स्मिथ क्रीज पर क्या करता है, वह ज्यादातर खेलों में करता है।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, January 14, 2021, 14:26 [IST]
Other articles published on Jan 14, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X