कोहली ने सुपरमैन बनकर तोड़ी स्मिथ-लाबुशेन की जोड़ी , VIDEO वायरल

IND vs AUS 3rd ODI: Virat Kohli's reaction after taking a one handed blinder | वनइंडिया हिंदी

बेंगलुरु: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज के तीसरे और अंतिम मुकाबले में टीम इंडिया ने लगातार तीसरी बार टॉस हारा लेकिन इस दफा भारत को पहले गेंदबाजी करने का फरमान सुनाया गया। जिसके जवाब में भारतीय धुरंधरों ने शुरुआत भी अच्छी की और खतरनाक साबित होने वाली जोड़ी वार्नर-फिंच की जोड़ी को सस्ते में आउट कर दिया।

उसके बाद हालांकि स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन ने शानदार शतकीय साझेदारी करते हुए भारत के माथे पर चिंता की लकीरें डाल दी। लेकिन भारत को ठीक तभी ऐसा विकेट मिला जिसकी उसको तलाश की। यह विकेट था लाबुशेन का जो उस समय 54 रन बनाकर खेल रहे थे।

'गलत है, कोई तुक नहीं'- पंत को तीसरे ODI में ना खिलाने पर भड़का पूर्व कंगारू बल्लेबाज

यह पारी का 32वां ओवर चल रहा था और जडेजा बॉलिंग कर रहे थे और लाबुशेन ने जगह बनाकर खेलते हुए गेंद पर ड्राइव मारा लेकिन पिच का धीमापन वे पढ़ नहीं सके और उन्होंने दाए कवर की तरफ शॉट खेल दिया जहां पर कोहली खड़े थे। कोहली ने पूरी लंबाई में उछलकर गेंद को लपकने में कोई गलती नहीं की। कोहली का यह दोनों हाथों से लिया गया जबरदस्त कैच आप यहां पर देख सकते हैं।

खास बात यह रही कि कोहली के कैच ने भारत के लिए विकेटों के दरवाजें भी खोल दिए क्योंकि इसके ठीक बाद बैटिंग क्रम पर ऊपर आए मिशेल स्टार्क को भी जडेजा ने बिना खाता खोले आउट कर दिया। इसके बाद विकेटकीपर एलेक्स कैरी 35 रन बनाकर हुए और एश्टन टर्नर 4 रन बनाकर चलते बने।

हालांकि भारत स्टीव स्मिथ को इस मुकाबले में नहीं रोक पाया जिन्होंने भारत के खिलाफ तीसरा और वनडे मैचों में अपना 9वां शतक बनाया है।

बता दें कि इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीता और बल्लेबाजी के लिए चुना गया। भारतीय टीम जहां इस मुकाबले में पिछले मैच की विजेता टीम के साथ ही उतरी है तो वहीं कंगारूओं ने एक बदलाव किया है, उन्होंने जोश हेजलवुड को केन रिचर्डसन की जगह टीम में जगह दी है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, January 19, 2020, 16:58 [IST]
Other articles published on Jan 19, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X