IND vs ENG: टेस्ट सीरीज से पहले होटल के कमरे में विराट कोहली ने बहाया पसीना- VIDEO

Virat Kohli Intense workout in hotel room with cool punjabi song | वनइंडिया हिंदी

IND vs ENG: Virat Kohli workout ahead of Test Series नई दिल्लीः भारत के कप्तान विराट कोहली सुनिश्चित कर रहे हैं कि वह पांच फरवरी से एमए चिदंबरम स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती टेस्ट से पहले क्वारंटाइन अवधि का सबसे अधिक उपयोग करें। दोनों टीमें छह-दिवसीय क्वारंटाइन अवधि से गुजर रही हैं।

कोहली ने शुक्रवार को एक छोटी क्लिप साझा की, जिसमें उन्होंने प्रशंसकों को बताया कि वह अपने होटल के कमरे के अंदर अपना अधिकतम समय कैसे बना रहे हैं।

कोहली ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, " संगीत और जिम के उपकरण आपको क्वारंटाइन के दिनों में चाहिए। अगर आप चाहो तो काम कहीं भी किया जा सकता है। हैव ए ग्रेट डे।"

कोहली ही नहीं, मयंक अग्रवाल भी अपने होटल के कमरे में खांचे में जाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने शुक्रवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह श्रृंखला से पहले काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

भारत के लिए, ईशांत शर्मा, जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट से चूक गए थे, ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में कुछ गुणवत्ता प्रदर्शन के दम पर टीम में वापसी की है।

स्पिनर अक्षर पटेल ने पहले दो मैचों के लिए टेस्ट टीम में भी अपनी जगह बनाई है जबकि टी नटराजन जिन्होंने द गाबा में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना डेब्यू टेस्ट खेला है, उन्हें इंग्लैंड टेस्ट के लिए शामिल नहीं किया गया है।

चार मैचों की श्रृंखला का पहला टेस्ट एमए चिदंबरम स्टेडियम में 5 फरवरी से शुरू होगा जबकि दूसरा खेल 13 फरवरी से उसी स्थान पर खेला जाएगा।

इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए भारत की टीम: विराट कोहली (सी), अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, रिद्धिमान साहा, हार्दिक पांड्या, केएल राहुल (फिटनेस के अधीन), ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, रवि अश्विन, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, January 29, 2021, 14:50 [IST]
Other articles published on Jan 29, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X