हार्दिक के साथ अक्षर के इंटरव्यू में कोहली की अचानक एंट्री, गुजराती में की तारीफ- VIDEO

Kohli speaks Gujarati in cameo appearance during Axar's interview with Hardik | Oneindia Sports

अहमदाबादः टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर अक्षर पटेल और हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या पिंक बॉल टेस्ट के दौरान दो स्थानीय खिलाड़ी थे। उन्होंने गुरुवार को अहमदाबाद में इंग्लैंड पर टीम की 10 विकेट की जीत के बाद, एक मजेदार इंटरव्यू साथ किया।

अक्षर ने मैच में विजेता की भूमिका निभाई और दोनों पारियों में बैक-टू-बैक पांच विकेट लेने के साथ-साथ एक दिन-रात्रि टेस्ट में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी के आंकड़ों के साथ लौटे। उन्होंने 70 रन देकर 11 विकेट लिए।

स्थानीय लड़के को मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में उनके प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। ऐसे में जब मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने उनसे पूछा कि क्या आपको टेस्ट क्रिकेट बहुत आसान लग रहा है तो अक्षर का जवाब था-

"जब सब कुछ आपके हिसाब से हो रहा है तो यह आसान लगता है लेकिन जब चीजें नहीं होती हैं तो आप एक फुल टॉस भी मिस कर सकते हैं। यह सब आत्मविश्वास के बारे में है।"

टर्निंग पिचों पर रन बनाने वाले ही होते हैं 'असली बल्लेबाज'- सुनील गावस्कर

अक्षर ने भारतीय टीम में जगह बनाने की यात्रा के बारे में बात की और कहा-

"जब मैं 3 साल के लिए टीम से बाहर था तो मुझे लगता था कि मुझे वापस आने के लिए अपने खेल में कहां काम करना है। दोस्तों ने टीम से मेरी अनुपस्थिति के बारे में सवाल पूछना शुरू कर दिया। वे पूछते थे कि 'आप आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी टीम में क्यों नहीं हैं?' लेकिन मुझे पता था कि मैं सही समय पर खेलूंगा और अपना 100 प्रतिशत दूंगा।

"मेरे परिवार के सदस्य, दोस्त और आप लोग हर समय मुझे प्रेरित करते रहे। मैं अपने परिवार और दोस्तों को कठिन समय में मेरा समर्थन करने का श्रेय दूंगा।"

जब हार्दिक ने अक्षर से पूछा कि अगले गेम में एक और पांच विकेट हॉउल होने जा रहा तो बाए हाथ के स्पिनर ने कहा कि वे अपना 100 प्रतिशत देंगे और तक प्रदर्शन नहीं करते तब तक इस बारे में बात नहीं कर सकते।

इसी मौके टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इंटरव्यू में एक खास उपस्थिति दर्ज कराई और गुजराती में अक्षर की प्रशंसा की, जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए हार्दिक ने कहा: "वह इन दिनों गुजराती सीखने की कोशिश कर रहे हैं।"

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, February 26, 2021, 12:53 [IST]
Other articles published on Feb 26, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X