IND vs WI 1st ODI: कोहली के सस्ते में आउट होने से ट्विटर पर फैंस हैरान

नई दिल्ली: हाल ही में समाप्त हुई T20I श्रृंखला में वेस्टइंडीज का सफाया करने के बाद टीम इंडिया इस समय वनडे मैचों की सीरीज में भाग ले रही है जिसका पहला मैच चेन्नई में हो रहा है। टी20 सीरीज में कप्तान कोहली ने मोर्चे से अपनी टीम का नेतृत्व किया उन्होंने श्रृंखला में 183 रन बनाए जिसमें 70 और 94 रन बनाकर वे दो बार नाबाद थे। उन्हें अपने शानदार प्रदर्शन के लिए 'प्लेयर ऑफ द सीरीज' से भी नवाजा गया। वनडे में सभी की निगाहें 31 वर्षीय दाएं हाथ पर थी, जिन्हें चेपॉक में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में अपना शानदार प्रदर्शन करना था।

कोहली 4 रन बनाकर आउट

कोहली 4 रन बनाकर आउट

चेपॉक में अपने प्रभावशाली रिकॉर्ड को देखते हुए यह उम्मीद गलत भी नहीं थी। हालाँकि, भारतीय कप्तान के रन बनाने की होड़ में एक दुर्लभ विफलता उनके हाथ लगी क्योंकि उन्हें शेल्डन कॉटरेल ने 4 रन के स्कोर पर आउट कर दिया। थर्ड मैन की ओर गेंद को आगे ले जाने की ओर देखते हुए, कोहली धीमी गेंद से फंस गए। यह गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर विकेटों में जा धंसी। कोहली के आउट होते ही स्टेडियम शांत हो गया। पावरप्ले में ही केएल राहुल और विराट कोहली के कीमती विकेट गंवाने के बाद भारत को दो बड़े झटके लगे। शेल्डन कॉटरेल ने ये दोनों विकेट लिए।

भारत-वेस्टइंडीज पहला वनडे मैच लाइव स्कोर

'बाएं हाथ के गेंदबाज को नहीं खेल पाते'

'बाएं हाथ के गेंदबाज को नहीं खेल पाते'

इस बीच, कोहली की असामान्य विफलता के बाद ट्विटर पर फैंस हैरान हैं, क्योंकि वह 2019 में शानदार रूप में रहे हैं। उन्होंने पहले से ही खेल के सभी प्रारूपों में ढेर सारे रिकॉर्ड बनाए हैं। 240 एकदिवसीय मैचों में उन्होंने 60.21 की औसत से 11524 रन बनाने वाले कोहली के बारे में कहा जा रहा है कि वे बाए हाथ के तेज गेंदबाजों को नहीं खेल पाते। इससे पहले भी क्रिकेट हलकों में कोहली द्वारा बाए हाथ के गेंदबाजों के सामने असहज होने की बात सामने आ चुकी है।

फैंस हुए हैरान-

फैंस हुए हैरान-

वहीं कुछ फैंस को कोहली के आउट होने से काफी निराशा हुई है। कोहली श्रृंखला में शेष एकदिवसीय मैचों में अपने रिकॉर्ड को बेहतर बनाना चाह रहे होंगे क्योंकि मेन इन ब्लू ने 2006 के बाद से वेस्टइंडीज के लिए एक द्विपक्षीय एकदिवसीय श्रृंखला नहीं हारी है। जहां तक मैच की बात है तो कोहली और राहुल के अलावा रोहित शर्मा भी इस मैच में फिफ्टी भी नहीं लगा सके हैं। हालांकि अय्यर और पंत के बीच एक अच्छी साझेदारी जारी है। इन दोनों बल्लेबाजों ने अपने अर्धशतक भी बना लिए हैं।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, December 15, 2019, 16:19 [IST]
Other articles published on Dec 15, 2019
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X