भारत के खिलाफ वार्म-अप मैच के लिए काउंटी चैम्पियनशिप XI टीम की घोषणा हुई

Team India to play against County Championship XI at Emirates Riverside| Oneindia Sports

नई दिल्लीः भारत के खिलाफ खेलने वाली काउंटी इलेवन टीम की घोषणा हो चुकी है। विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ अपनी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले काउंटी चैंपियनशिप इलेवन के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगी। ये प्रैक्टिस मैच पूर्व निर्धारित नहीं था लेकिन विश्व टेस्ट चैम्पियशिप की हार के बाद बीसीसीआई की ओर से अनुरोध किया गया कि ईसीबी एक अभ्यास मैच मुहैया करा दे।

फर्स्ट क्लास क्रिकेट लेवन का यह अभ्यास मैच 20-22 जुलाई तक डरहम के चेस्टर-ले-स्ट्रीट के रिवरसाइड ग्राउंड में होगा। न्यूजीलैंड से डब्ल्यूटीसी की फाइनल हार के बाद तीन सप्ताह के ब्रेक पर मौजूद भारतीय दल चार अगस्त से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज से पहले अपना एकमात्र अभ्यास मैच खेलने के लिए डरहम पहुंच गया है।

डरहम काउंटी क्रिकेट क्लब ने एक प्रेस रिलीज में कहा, "डरहम क्रिकेट को यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि एमिरेट्स रिवरसाइड भारत की मेजबानी काउंटी चैंपियनशिप इलेवन के खिलाफ करेगा क्योंकि मेहमान टीम इस गर्मी के अंत में इंग्लैंड के खिलाफ अपनी टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रही है।"

टीम में कोविड मामलों के बावजूद BCCI नहीं भेजेगा इंग्लैंड में खिलाड़ियों का कोई रिप्लेसमेंटटीम में कोविड मामलों के बावजूद BCCI नहीं भेजेगा इंग्लैंड में खिलाड़ियों का कोई रिप्लेसमेंट

इस बीच, भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत अभ्यास मैच के लिए टीम के बाकी सदस्यों के साथ डरहम नहीं गए। कोविड की चपेट में आने के बाद उनको पूरी फिटनेस हासिल करने से पहले सेल्फ-आइसोलेशन में रहना है और बाद में टीम में शामिल होंगे।

काउंटी चयन XI टीम:

विल रोड्स (वार्विकशायर-कप्तान), रेहान अहमद (लीसेस्टरशायर), टॉम एस्पिनवेल (लंकाशायर), एथन बम्बर (मिडलसेक्स), जेम्स ब्रेसी (ग्लूस्टरशायर), जैक कार्सन (ससेक्स), जैक चैपल (नॉटिंघमशायर), हसीब हमीद (नॉटिंघमशायर), लिंडन जेम्स (नॉटिंघमशायर), जेक लिब्बी (वॉस्टरशायर), क्रेग माइल्स (वार्विकशायर), लियाम पैटरसन-व्हाइट (नॉटिंघमशायर), जेम्स रेव (समरसेट), रॉब येट्स (वार्विकशायर)।

अभ्यास मैच बंद दरवाजों के पीछे खेला जाएगा, लेकिन इसे डरहम काउंटी क्रिकेट क्लब के YouTube चैनल के माध्यम से भारत में दोपहर 3:30 बजे देखा जा सकता है

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Friday, July 16, 2021, 9:23 [IST]
Other articles published on Jul 16, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X