India in England: ईशांत शर्मा के दाए हाथ की अंगुलियों में लगाए गए कई टांके

Ishant Sharma gets stitches on right hand after sustaining injury in WTC final | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्लीः ईशांत शर्मा ने अपनी ही गेंदबाजी पर खुद को चोटिल कर लिया था और अब उनकी अंगुली में टांके लगे है। शर्मा के इंग्लैंड के खिलाफ चार अगस्त से शुरू हो रही पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला से पहले ठीक होने की उम्मीद है।

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के दौरान न्यूजीलैंड की दूसरी पारी में अपनी ही गेंदबाजी से ड्राइव रोकने की कोशिश करते हुए सीनियर पेसर को चोट लग गई, जिसे भारत आठ विकेट से हार गया। काफी खून बहने के कारण उन्हें तुरंत मैदान से बाहर ले जाया गया।

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर कहा, 'ईशांत के दाहिने हाथ की मिडिल और चौथी उंगली पर कई टांके लगे हैं। हालांकि यह बहुत गंभीर नहीं है।'

"लगभग 10 दिनों में टांके बंद हो जाएंगे और इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए छह सप्ताह शेष हैं, उनके समय पर ठीक होने की उम्मीद है।"

भारतीय टीम ने गुरुवार को साउथेम्प्टन से लंदन की यात्रा की और अब तीन सप्ताह के लिए वे क्रिकेट से दूर रहेंगे। अधिकारी ने कहा, "टीम ने एक साथ लंदन की यात्रा की। यहां से वे सभी 20 दिनों के ब्रेक के लिए यूके के भीतर अपने-अपने गंतव्यों के लिए रवाना हो सकते हैं।"

अधिकांश खिलाड़ियों के लंदन और उसके आसपास के इलाकों में ही घूमने की उम्मीद की जा रही है। सूत्र ने कहा, "उनमें से कुछ टेनिस प्रशंसक हैं और अगर विंबलडन दर्शकों को अनुमति देता है, तो आप उन्हें कुछ कोर्ट मैचों के लिए जाते हुए देख सकते हैं। "

बता दें कि सभी सदस्य 14 जुलाई को लंदन में एकत्र होंगे और फिर नॉटिंघम जाएंगे जहां पहला टेस्ट खेला जाएगा। ईशांत ने विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल मुकाबले में ठीक ठाक बॉलिंग की थी और पहली पारी में तीन विकेट चटकाए थे।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Friday, June 25, 2021, 9:57 [IST]
Other articles published on Jun 25, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X