'हर समय मास्क पहनना संभव नहीं'- सौरव गांगुली ने किया ऋषभ पंत का बचाव

Sourav Ganguly reacts on Rishabh Pant testing Covid-19 Positive ahead of Eng Tests | वनइंडिया हिन्दी

नई दिल्लीः पूर्व भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली ने कोविड की चपेट में आए ऋषभ पंत का बचाव किया है। विराट कोहली एंड कंपनी इस समय ब्रेक पर है और बाएं हाथ के पंत को यूरो 2020 के मैच का आनंद लेते हुए देखा गया। इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला से पहले तैयारी के लिए यह विकेटकीपर अब टीम के साथ डरहम की यात्रा नहीं करेगा।

लॉर्ड्स, हेडिंग्ले, केनिंग्टन ओवल और ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले जाने वाले अन्य खेलों के साथ नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में 4 अगस्त को टेस्ट सीरीज शुरू हो रही है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष गांगुली ने भी पंत का समर्थन करते हुए कहा कि हर जगह मास्क पहनना संभव नहीं है।

गांगुली ने न्यूज 18 के साथ एक इंटरव्यू के दौरान कहा, 'हमने इंग्लैंड में यूरो चैंपियनशिप और विंबलडन देखा है। नियम बदल गए हैं (वेन्यू के अंदर भीड़ को अनुमति दी गई है)। वे छुट्टी पर थे और हर समय मास्क पहनना शारीरिक रूप से असंभव है। "

भारत के खिलाफ वार्म-अप मैच के लिए काउंटी चैम्पियनशिप XI टीम की घोषणा हुईभारत के खिलाफ वार्म-अप मैच के लिए काउंटी चैम्पियनशिप XI टीम की घोषणा हुई

बीसीसीआई के सूत्रों के मुताबिक पंत का आइसोलेशन जल्द ही पूरा होने वाला है। रिपोर्टों के अनुसार, पंत डेल्टा वैरिएंट से प्रभावित हुए हैं, जिसके परिणामस्वरूप इंग्लैंड में COVID-19 मामलों में वृद्धि हुई है।

मामले की जानकारी देते हुए बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने भी कहा था, "हां, एक खिलाड़ी पॉजिटिव है लेकिन वह पिछले आठ दिनों से अलगाव में है। वह टीम के साथ किसी होटल में नहीं ठहर रहे थे, इसलिए कोई अन्य खिलाड़ी प्रभावित नहीं हुआ है। अभी तक, किसी अन्य खिलाड़ी ने पॉजिटिव टेस्ट नहीं किया है। साथ ही, आपको पता होना चाहिए कि हमारे सचिव जय शाह ने प्रोटोकॉल बनाए रखने के लिए सभी खिलाड़ियों को पत्र लिखा है। "

भारतीय टीम हाई-वोल्टेज सीरीज की तैयारी के लिए 20 जुलाई से अभ्यास मैच खेलने को तैयार है। टेस्ट श्रृंखला विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के 2021-23 चक्र की शुरुआत को भी मार्क कर देगी।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, July 16, 2021, 9:47 [IST]
Other articles published on Jul 16, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X