भारत हारा तो खूब उड़ा, पृथ्वी शाॅ और कोच शास्त्री का मजाक, आए ऐसे रिएक्शन

Prithvi Shaw and Coach Shastri trolled on social media : नई दिल्ली। भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है। दौरे पर वनडे और टी 20 सीरीज के समापन के बाद दोनों टीमें टेस्ट सीरीज (Test Series) के लिए लड़ रही हैं। श्रृंखला का पहला मैच शनिवार (19 दिसंबर) को खेला गया। ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड (Adelaide) में दिन-रात्रि का मैच 8 विकेट से जीता। इस मैच के दौरान, भारतीय टीम ने दूसरी पारी में बहुत खराब बल्लेबाजी की। आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के सामने भारतीय बल्लेबाजी टिक नहीं सकी। इसके बाद गुस्साए प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर टीम का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया।

युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और भारतीय कोच रवि शास्त्री को प्रशंसकों ने निशाना बना लिया है। एक प्रशंसक ने एक मेम साझा करते हुए कहा, "अब जीने के लिए क्या बचा है?" साथ ही एक फैन ने पृथ्वी शॉ की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें शास्त्री के ड्रेसिंग रूम में जाने के बाद गुस्सा हो रहे हैं। फोटो में लिखा है, "आपकी वजह से, मेरे लिए आत्महत्या करने का समय आ गया है।"

शर्मनाक हार पर कोहली बोले- हम दो दिन अच्छा खेले, लेकिन 1 घंटे में सब खो दियाशर्मनाक हार पर कोहली बोले- हम दो दिन अच्छा खेले, लेकिन 1 घंटे में सब खो दिया

कोच शास्त्री को इसलिए निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि उन्होंने एक समय शाॅ की तुलना सचिन तेंदुलकर से की थी। लेकिन शाॅ मैच की दोनों पारियों में फ्लाॅप साबित हुए। वह पहली पारी में बिना खाता खोले पवेलियन लाैटे तो दूसरी पारी में सिर्फ 4 रन ही बना सके थे। शर्मनाक बात यह है कि वह दोनों पारियों में क्लीन बोल्ड आउट हुए हैं। ऐसे में उनकी तकनीक पर सुनील गावस्कर ने भी सवाल उठाना शुरू कर दिए तथा दूसरे टेस्ट में उनकी जगह शुबमन गिल को जगह देने की सलाह की।

बता दें कि टीम ने दूसरी पारी में बेहद खराब प्रदर्शन किया। इस बीच, बल्लेबाज मोहम्मद शमी रन लेते समय चोटिल हो गए और भारत ने 36 रनों पर अपनी पारी घोषित कर दी। नतीजतन, ऑस्ट्रेलिया को जीतने के लिए 90 रनों की चुनौती दी गई। इस चुनौती को पूरा करते हुए, मेजबान टीम ने 8 विकेट से जीत दर्ज की। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Saturday, December 19, 2020, 15:13 [IST]
Other articles published on Dec 19, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X