'कभी-कभी लगता है कि अपुन ही अफरीदी है', पृथ्वी शॉ का खूब उड़ा मजाक

India vs Australia : Prithvi Shaw gets trolled after Mitchell Starc clean bowls him | वनइंडिया हिंदी

India vs Australia 1st Test : नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज (Test Series) गुरुवार (17 दिसंबर) से शुरू हो रही है। भारत ने टॉस जीता और बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। इस बीच, भारतीय टीम को शुरुआत में एक बड़ा झटका लगा।

मैच की दूसरी गेंद पर सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ Prithvi Shaw) को मिचेल स्टार्क ने शून्य पर आउट किया। पृथ्वी पर ओपनिंग की जिम्मेदारी विराट ने शुबमन गिल (Shubman Gill) को बाहर रखते हुए दी थी। हालांकि, ऐसा करने में उनकी विफलता ने ट्विटर पर कई लोगों को नाराज कर दिया। 2018 में वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू श्रृंखला में, कोच रवि शास्त्री ने पृथ्वी की तुलना सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और ब्रायन लारा से की। ट्विटर पर कई लोगों ने पृथ्वी शॉ के साथ रवि शास्त्री को भी ट्रोल किया है। कईयों ने पृथ्वी को दूसरा शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) घोषित किया है।

Test : वो 3 भारतीय बल्लेबाज, जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बनाए सबसे ज्यादा रनTest : वो 3 भारतीय बल्लेबाज, जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बनाए सबसे ज्यादा रन

शाॅ से जिस प्रदर्शन की उम्मीद थी वो नहीं कर सके। खराब शुरूआत के कारण भारतीय टीम पूरा दिन विकेट बचाती दिखी। हालांकि विराट कोहली व चेतेश्वर पुजारा(43) ने बीच में टीम को संभाला। दोनों ने 88 रन की साझेदारी की और टीम को 188 रन तक पहुंचाने में मदद की। इस बीच, विराट कोहली 74 रन पर रन आउट हो गए। भारत पहले दिन के अंत में 233 रन पर 6 विकेट है। रिद्धिमान साहा 9 और आर अश्विन 15 पर नाबाद हैं।

IND vs AUS 1st Test : नाथन लियोन ने दसवीं बार किया चेतेश्वर पुजारा का शिकारIND vs AUS 1st Test : नाथन लियोन ने दसवीं बार किया चेतेश्वर पुजारा का शिकार

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए। उन्होंने 19 ओवर में 49 रन बनाए। इसके अलावा, जोश हेजलवुड, पैट कमिंस और नाथन लियोन ने एक-एक विकेट लिया।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Thursday, December 17, 2020, 18:31 [IST]
Other articles published on Dec 17, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X