ओली पोप ने कहा, जार्वो के आने से फर्क नहीं पड़ता, बस 5 मिनट के लिए खेल रुकता है

Ind vs Eng 4th Test: Ollie Pope said presence of Jarvo 69 did not affect the match | वनइंडिया हिन्दी

लीड्सः इंग्लैंड और भारत के बीच द ओवल टेस्ट के दूसरे दिन का खेल एक बार फिर सुर्खियो में आया जब मैच के दौरान मैदान के अंदर घुसने के लिए कुख्यात डेनियल जार्विस ने फिर से ऐसा किया। डेनियल जार्विस को जार्वो69 के नाम से जाना जाता है। वह मैदान पर तब गेंदबाजी करने के लिए दौड़ पडे़ जब उमेश यादव बॉलिंग कर रहे थे और जार्वो ने खुद गेंदबाजी की बागडौर संभाल ली। वे अपने रन-अप के दौरान नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़े जॉनी बेयरस्टो से टकरा गए।

तब ओली पॉप भी वहीं पर थे। बाद में, अधिकारियों ने जार्वो को बेयरस्टो पर हमला करने की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

यह तीसरी बार है जब जार्वो ने पिच पर आक्रमण किया है। जार्वा चर्चा पाने के लिए ऐसे कारनामे करने के लिए कुख्यात हो चुके हैं।

चौथे टेस्ट में इस भारतीय पेसर में लक्ष्मण को लगी गड़बड़, कहा- जरूर कोई चोट लगी हैचौथे टेस्ट में इस भारतीय पेसर में लक्ष्मण को लगी गड़बड़, कहा- जरूर कोई चोट लगी है

ओली पोप ने बताया है कि उनको इस दौरान इस बात कि परवाह नहीं है कि जार्वो ने उनकी एकाग्रता को तोड़ दिया है।

पोप ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "जार्वो ने इस श्रृंखला में कुछ प्रदर्शन किए हैं। ईमानदारी से मुझे नहीं पता कि वह फिर से पिच पर कैसे आया, मैं अपने बुलबुले में रहने की कोशिश करता हूं और इससे मुझे प्रभावित नहीं होने देता"

पोप ने आगे कहा कि जार्वो के हस्तक्षेप से कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा, "वह हर बार आने पर सिर्फ पांच मिनट के लिए खेल को रोक देता है। आपको बस कोशिश करनी है और इसे दिमाग से ब्लॉक करना है। आपके बस ये देखना है कि आप अगली गेंद कैसे खेलते हो।"

बैटिंग में ओली पोप ने खूबसूरती से खेला और 81 रन बनाकर इंग्लैंड को एक अनिश्चित स्थिति से बचाया। उनकी पारी ने घरेलू टीम को 99 रनों की अहम बढ़त दिला दी। जब उस विशेष पारी के बारे में पूछा गया, तो पोप ने कहा कि जो रूट, कोचों और अन्य वरिष्ठ खिलाड़ियों के साथ उनकी अच्छी बातचीत हुई। उन्होंने यह भी महसूस किया कि भारतीय हमला बहुत कुशल है और इससे निपटने के लिए धैर्य रखने की जरूरत है।

पोप ने कहा कि उन्होंने कई दिनों पहले ही तय कर लिया कि जब उनको मौका मिलेगा तो वे कैसे खेलने जा रहे हैं।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, September 4, 2021, 15:21 [IST]
Other articles published on Sep 4, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X