IND vs ENG: कोरोना वायरस के चलते BCCI ने लिया बड़ा फैसला, आखिरी 3 टी20 मैच दर्शकों के बीच नहीं होगा मैच

India vs England 3rd T20I BCCI Announces to hold last 3 Matches Without Spectators due to Corona Virus: नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टी20 सीरीज अहमदाबाद के मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम की मेजबानी में खेला जा रहा है। दुनिया भर में फैली महामारी कोरोना वायरस के बीच अहमदाबाद के स्टेडियम में खेले जा रहे इन मैचों में दर्शकों की वापसी हुई थी और टेस्ट सीरीज के 2 मैचों के अलावा पहले 2 टी20 मैचों में भी 50 फीसदी दर्शकों को एंट्री दी गई थी, हालांकि बीसीसीआई ने सीरीज के बाकी बचे 3 मैचों को लेकर दर्शकों को निराश करने वाला फैसला लिया है और सोमवार को ऐलान किया है कि टी20 सीरीज के बाकी बचे हुए मैचों में दर्शकों को एंट्री नहीं दी जायेगी।

गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए यह फैसला लिया है और साफ किया है कि सीरीज के बाकी बचे 3 मैचों में दर्शकों को आने की परमिशन नहीं होगी और मैचों का आयोजन खाली स्टेडियम में ही कराया जायेगा। उल्लेखनीय है कि पहले दर्शकों को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में उसकी क्षमता से आधे 50 फीसदी दर्शकों को आने की इजाजत थी।

IND vs ENG: ईशान किशन ने बताया किन गेंदबाजों की वजह से मिली हिटिंग पावर, आईपीएल को दिया श्रेय

दर्शकों ने भी इन मैैचों के लिये टिकट खरीद लिये थे और अब दर्शकों की गैरमौजूदगी में होने वाले मैच के चलते अब उन्हें टिकट के पैसे वापस कर दिये जायेंगे। गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष धनराज नथवानी ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। बीसीसीआई ने खुद इस बात की सलाह दी है।

गौरतलब है कि भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई इस द्विपक्षीय सीरीज की शुरुआत टेस्ट मैच के साथ हुई थी जिसका पहला मैच बिना दर्शकों के चेन्नई में खेला गया था, हालांकि दूसरे मैच में दर्शकों की वापसी हुई थी और उसके बाद अहमदाबाद में खेले गये 2 टेस्ट मैच और 2 टी20 मैच दर्शकों की मौजूदगी में खेले गये।

कोहली की कप्तानी पर लक्ष्मण का विराट बयान, बताया- क्यों तीनों प्रारूपों में बनी रहनी चाहिये कैप्टेंसी

आपको बता दें कि टी20 सीरीज के बाकी बचे मैच 16 मार्च, 18 मार्च और 20 मार्च को खेले जाएंगे। वहीं बीसीसीआई ने यह फैसला पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 25,320 नये मामले सामने आने के बाद लिया है। देश में अब कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 1,13,59,048 तक पहुंच गई है जिसमें से 2,10,544 सक्रिय हैं जबकि 1,09,89,897 केस में रिकवरी हो चुकी है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, March 16, 2021, 6:00 [IST]
Other articles published on Mar 16, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X