IND vs ENG: भारत-इंग्लैंड सीरीज में फैन्स की हो सकती है एंट्री, TNCA ने मांगी BCCI से परमिशन

Ind vs Eng: TN Government allows Fans at Stadiums, all Eyes on TNCA and BCCI | वनइंडिया हिन्दी

India vs England Good News for Fans TNCA Asks Permission from BCCI to Allow fans from 2nd Test match in Stadium: नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से शुरू होने वाली 4 मैचों की टेस्ट सीरीज को लेकर फैन्स के लिये बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। तमिलनाडु क्रिकेट एसोशिएसन की ओर से टेस्ट मैच के दौरान दर्शकों को स्टेडियम में पहले मैच न देखने की इजाजत देने के बीच अब खबर आ रही है कि टीएनसीए (TNCA) सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में दर्शकों को स्टेडियम पहुंचकर मैच देखने की इजाजत देने पर विचार कर रहा है। न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार भारत और इंग्लैंड (England) के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम पर खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच में टीएनसीए (TNCA) मैदान की क्षमता के 50 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम पहुंचकर मैच देखने की इजाजत देने के बारे में विचार कर रहा है।

इसको लेकर टीएनसीए (TNCA) ने बीसीसीआई (BCCI) से परमिशन से मांगी है और सोमवार को होने वाली बैठक में अगर बैठक सफल रहती है तो बोर्ड इस प्रस्ताव को हरी झंडी दे सकता है। एनआई से बात करते हुए टीएनसीए (TNCA) के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि सचिव आरएस रामासामी इस मुद्दे पर सोमवार को बीसीसीआई (BCCI) के साथ बात करेंगे, जिसके बाद ही इस पर कोई फैसला लिया जायेगा, फिलहाल अभी तक इस मुद्दे पर कोई बात नहीं हुई है।

IND vs ENG: टेस्ट सीरीज में खास रिकॉर्ड पर होगी कोहली-रूट की जंग, देखें आंकड़े

अधिकारी ने कहा,' नये दिशानिर्देशों के अनुसार स्टेडियम में सिर्फ 50 प्रतिशत फैन्स के आने की अनुमति है और हम इसको लेकर बीसीसीआई (BCCI) और टीएनसीए (TNCA) सचिव के बीच होने वाली बैठक में फैसला लेंगे। फिलहाल अभी के लिये सिर्फ देखना और इंतजार करना है कि आखिर में क्या होता है। अगर हमें दर्शकों को स्टेडियम में एंट्री देने को लेकर परमिशन मिल जाती है तो हम राज्य सरकार के आदेशानुसार सिर्फ 50 प्रतिशत दर्शकों को आने की इजाजत देंगे, हालांकि बहुत कुछ इंग्लैंड (England) क्रिकेट बोर्ड और बीसीसीआई (BCCI) पर भी निर्भर करता है, जिसका फैसला कल की बातचीत के बाद पता चल जायेगा।'

गौरतलब है कि टीएनसीए (TNCA) ने कुछ वक्त पहले भारत-इंग्लैंड (England) टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों को लेकर साफ किया था कि इन मैचों का आयोजन बंद दरवाजों के पीछे बिना दर्शकों के किया जायेगा और दर्शकों के लिये कोई भी टिकट नहीं बेची जायेंगी।

IND vs ENG: इयान चैपल ने भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज को लेकर की भविष्यवाणी, बताया कौन होगा विजेता

आपको बता दें कि टीएनसीए (TNCA) ने इसको लेकर एक सर्कुलर भी जारी किया था जिसमें टीएनसीए (TNCA) सचिव आरएस रामासामी ने साफ किया था कि कोरोना महामारी और खिलाड़ियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए टेस्ट सीरीज के दौरान दर्शकों को एंट्री नहीं दी जायेगी और पहले दोनों टेस्ट मैच बंद दरवाजों के पीछे खाली स्टेडियम में आयोजित कराये जायेंगे। दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला मैच 5 फरवरी से खेला जायेगा जबकि दूसरे मैच की शुरुआत 13 फरवरी से चेन्नई के मैदान पर ही होगी।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, January 31, 2021, 20:17 [IST]
Other articles published on Jan 31, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X