IND vs ENG : भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ीं, पंत के बाद एक और सदस्य कोरोना पाॅजिटिव : रिपोर्ट

After Rishabh Pant, Wriddhiman Saha, Ishwaran, Bharat Arun also in Isolation| Oneindia Sports

नई दिल्ली। इंग्लैंड दाैरे पर गई भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना संक्रमित पाए गए थे, लेकिन अब खबर आ रही है कि टीम की एक और सदस्य कोरोना की चपेट में आया है। हालांकि यह सदस्य कोई खिलाड़ी नहीं, बल्कि कोचिंग स्टाफ का सदस्य है। अब इस शख्स को आइसोलेट कर दिया है। हालांकि नाम सामने नहीं आया कि काैन शख्स कोरोना पाॅजिटिव है।

इसके अलावा तीन कोचिंग असिस्टेंड को भी सावधानी बरतने को कहा गया है और वह क्वारंटाइन में हैं। अब कुल मिलाकर 4 सदस्य ऐसे हो गए हैं जो टीम में शामिल होने के लिए डरहम में नहीं जा सकेंगे। टीम इंडिया आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने के बाद से इंग्लैंड में ही माैजूद है। टीम अब 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए 4 अगस्त से इंग्लैंड में काम करेगा।

विराट कोहली ने कहा, वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप-2 में नई उर्जा के साथ उतरने जा रही है टीम इंडियाविराट कोहली ने कहा, वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप-2 में नई उर्जा के साथ उतरने जा रही है टीम इंडिया

इससे पहले पंत की खबर ने हड़कंप मचा दिया था। पंत 29 जून को यूरो कप 2020 का मैच देखने के लिए वेम्बली स्टेडियम गए थे। इस दाैरान वह भीड़ के बीच माैजूद दिखे, जिसकी तस्वीरें भी सामने आईं। हालांकि जिन दोस्तों के साथ वह मैच देखने गए थे उसमें कोई भी भारतीय टीम का का सदस्य नहीं था। पहले यह भी बताया जा रहा था कि भारत के दो खिलाड़ी कोरोना की गिरफ्त में आए हैं, लेकिन बोर्ड के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने ट्वीट कर साफ कर दिया था कि सिर्फ एक ही खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आया है, जबकि बाकी खिलाड़ी उसके संपर्क में नहीं आए। यानी कि पंत ने खुद को पहले से ही आइसोलेट कर लिया था।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Thursday, July 15, 2021, 17:11 [IST]
Other articles published on Jul 15, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X