IND vs ENG: चेन्नई में दर्शकों को बुलाने पर TNCA का ऐतराज, खाली स्टेडियम में खेले जायेंगे मैच

India vs England TNCA confirms to host first 2 Test Matches in Closed Gates amid BCCI Plans: नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया दौरे से जीत हासिल करने के बाद भारतीय टीम को विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (ICC World Test Championship) के तहत 4 मैचों की टेस्ट सीरीज की मेजबानी करनी है। 5 फरवरी से चेन्नई के मैदान पर खेली जाने वाली इस सीरीज की शुरुआत चेपॉक के मैदान से होगी। इस बीच न सिर्फ दर्शकों को बल्कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को भी उम्मीद थी कि इस सीरीज के साथ ही भारतीय मैदान पर न सिर्फ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी होगी बल्कि दर्शक भी मैदान पर वापसी करेंगे।

हालांकि भारतीय फैन्स और बीसीसीआई (BCCI) की उम्मीदों को तमिलनाडु क्रिकेट एसोशिएसन ने झटका दिया है। टीएनसीए ने साफ कर दिया है कि इंग्लैंड (England) के खिलाफ खेली जाने वाले टेस्ट सीरीज के जिन पहले 2 मैचों की मेजबानी चेपॉक को करनी है उसे बिना दर्शकों के ही आयोजित कराया जायेगा।

अब भारत से ही जीत सकते हैं अमेरिकी लॉटरी, 1 अरब का है इनाम

ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार तमिलनाडु क्रिकेट एसोशिएशन ने जानकारी दी है कि पहले दोनों टेस्ट मैचों का आयोजन बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में बंद दरवाजोंं के पीछे आयोजित किया जायेगा।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई (BCCI) के एक अधिकारी ने बताया था कि बोर्ड इंग्लैंड (England) सीरीज के दौरान स्टेडियम की क्षमता के 50 प्रतिशत के अनुसार दर्शकों को आने की अनुमति देने के बारे में सोच रहे हैं।

बॉलिंग कोच भरत अरुण ने बताया कब आयेगा कुलदीप यादव का टाइम, इंग्लैंड दौरे को लेकर कही बड़ी बात

आपको बता दें कि बीसीसीआई (BCCI) 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले 2 मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में और बाकी के 2 टेस्ट मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जायेगा। इस दौरान बोर्ड 2 तरह के बायोबबल बनाने वाली है और टेस्ट सीरीज के लिये टीमों को दो फेज में यहीं पर ठहराया जायेगा।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, January 22, 2021, 23:39 [IST]
Other articles published on Jan 22, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X