IND vs ENG: 'ठोकर खाकर बनता है आदमी ठाकुर', सहवाग ने जमकर की शार्दुल की तारीफ

India vs England Virender Sehwag praises Shardul thakur After match Winning Spell says Thokar khakar hi log thakur bante hain: नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गये तीसरे और आखिरी वनडे मैच में शार्दुल ठाकुर ने एक बार फिर से शानदार गेंदबाजी की और 10 ओवर के स्पेल में 67 रन देकर 4 विकेट हासिल किये। शार्दुल ठाकुर की शानदार गेंदबाजी के चलते भारतीय टीम ने 7 रन से जीत हासिल की। शार्दुल ठाकुर ने सिर्फ गेंदबाजी में ही अच्छा प्रदर्शन नहीं किया बल्कि बल्लेबाजी के दौरान जब हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत के आउट होने के बाद क्रुणाल पांड्या के साथ पारी को आगे बढ़ाने का काम किया और 21 गेंदों में एक चौके 3 छक्के की मदद से 30 रनों की पारी खेली।

शार्दुल ठाकुर ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान जब बेन स्टोक्स की गेंदों पर 3 बड़े-बड़े छक्के लगाये तो स्टोक्स को कुछ समझ नहीं आया और वो पास आकर उनका बल्ला चेक करते नजर आये। ठाकुर की जुझारू पारी के चलते भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 329 रन बनाने में कामयाब रही।

और पढ़ें: एक ओवर में 6 छक्के लगा थिसारा परेरा ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी बने

तीसरे वनडे मैच में शार्दुल ठाकुर के शानदार प्रदर्शन के कायल भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग भी हो गये, जिन्होंने उनकी तारीफ करते हुए ट्वीट किया और उन्हें गेम चेंजर बताया।

उन्होंने लिखा,'आदमी ठोकर खाकर ही ठाकुर बनता है, वो गेमचेंजर हैं और भारत के पक्ष में मैच जाने का कारण वही हैं।' गौरतलब है कि शार्दुल ठाकुर ने मध्यक्रम में पहले कप्तान जोस बटलर (15) को एलबीडब्ल्यू आउट किया फिर लियाम लिविंग्सटोन (36) और डेविड मलान (50) का विकेट हासिल किया। अंत में जब आदिल राशिद और सैम करन के बीच अहम साझेदारी हो रही थो तो एक बार फिर शार्दुल ठाकुर ने विकेट लेकर भारत की वापसी कराने का काम किया।

और पढ़ें: IND vs ENG: 5 कारण जिसके चलते फाइनल मैच में जीता भारत, काम आई यह विराट चाल

मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने हैरानी जताते हुए कहा कि मुझे यकीन नहीं हो रहा कि शार्दुल ठाकुर को मैन ऑफ दम मैच नहीं मिला। आपको बता दें कि सैम करन की नाबाद 95 रनों की पारी के चलते उन्हें मैन ऑफ द मैच दिया गया, तो वहीं पर जॉनी बेयरस्टो को मैन ऑफ द सीरीज दिया गया।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Monday, March 29, 2021, 20:29 [IST]
Other articles published on Mar 29, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X