India vs England: जब स्टोक्स से भिड़े ऋषभ पंत और बैटिंग करने से कर दिया मना

Ind vs Eng: Rishabh Pant-Ben Stokes in Heated Argument during 2nd Test at Chennai | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने से पहले मैदान में अलग तरह का ड्रामा देखने को मिला। पहले दिन के खेल के दौरान जब मैच में 87वें ओवर का खेल चल रहा था, उस वक्त क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे रिषभ पंत से बेन स्टोक्स ने कुछ कहा, जिसके बाद पंत ने बल्लेबाजी के लिए गार्ड लेने से इनकार कर दिया। इस दौरान रिषभ पंत को बेन स्टोक्स के साथ कुछ बोलते हुए देखा गया, हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि आखिर स्टोक्स और पंत के बीच क्या हुआ था।

पंत ने दिया जवाब

पंत ने दिया जवाब

दरअसल 87वें ओवर में बेन स्टोक्स को पंत की ओर आते हुए देखा गया और वो पंत के बीच किसी बात को लेकर बहस होने लगी। जिसके बाद मैदान पर उपस्थित दोनों अंपायर ने बीच में हस्तक्षेप किया ताकि विवाद को खत्म किया जाए। जिस दौरान मैदान में यह पूरा ड्रामा चल रहा था उस वक्त दर्शक पंत-पंत के नारे लगा रहे थे। हालांकि कुछ देर के बाद यह पूरा विवाद खत्म हो गया और खेल फिर से शुरू हुआ। इस पूरे ड्रामे पर पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने भी अपने ही अंदाज में ट्वीट किया। उन्होंने रिषभ पंत की तस्वीर को साझा करते हुए लिखा जबतक ये खेल खत्म नहीं होता है अपुन इधरइच है।

रोहित ने खेली शानदार पारी

रोहित ने खेली शानदार पारी

पहले दिन के खेल में जिस तरह से रोहित शर्मा ने जबरदस्त बल्लेबाजी की उसने इंग्लैंड के गेंदबाजों को खूब छकाया हालांकि 161 रन के स्कोर पर रोहित शर्मा जैक लीच की गेंद पर मोईन अली को अपना कैच थमा दिया। पहली पारी में भारतीय बल्लेबाजी की बात करें तो एक तरफ जहां रोहित शर्मा जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहे थे तो दूसरी तरफ एक के बाद एक जिस तरह से तीन विकेट गिरे उसने भारत की स्थिति को डावाडोल कर दिया था।

पंत ने बनाए नाबाद 58 रन

पंत ने बनाए नाबाद 58 रन

बेहतरीन लय में नजर आ रहे शुभमन गिल खाता खोले बिना आउट हो गए, वहीं चेतेश्वर पुजारा 21 रन के स्कोर पर लीच की गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे। पुजारा के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए कप्तान विराट कोहली भी खाता खोले बिना मोईन अली की गेंद पर बोल्ड हो गए। हालांकि अजिंक्या रहाणे और रोहित शर्मा ने अच्छी साझेदारी की और 162 रनों की साझेदीर की और टीम इंडिया को मजबूत स्थिति में ला दिया। लेकिन जिस तरह से रोहित शर्मा आउट हुए उसके बाद रहाणे भी अपना विकेट गंवा बैठे। दूसरे दिन बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम 329 रन के स्कोर पर सिमट गई और ऋषभ पंत 58 रन बनाकर नाबाद लौटे

वीडियो में देखिए क्या हुआ

इसे भी पढ़ें- रोहित शर्मा ने पत्नी रितिका के लिए लिखी क्यूट पोस्ट, बेटी संग थामी पत्नी की उंगलियां

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, February 14, 2021, 12:30 [IST]
Other articles published on Feb 14, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X