दक्षिण अफ्रीका के इस तेज गेंदबाज ने मैच से ठीक पहले 'टीम इंडिया की तैयारी' का उड़ाया मजाक

Posted By:
IND vs SF 1st Test: Indian Team का मज़ाक उड़ा Vernon Philander बोले, देखेंगे तैयारी | वनइंडिया हिंदी
India vs South Africa 1st test: Vernon Philander took a dig at the Indians’ preparation

केप टाउन। टीम इंडिया पिछले कुछ महीनों के लिए दक्षिण अफ्रीका दौरे की तैयारी कर रही है। यहां तक कि श्रीलंका के खिलाफ पूरी घरेलू सीरीज भी दक्षिण अफ्रीका को ध्यान में रखते हुए खेली गई थी। विराट कोहली, रवि शास्त्री और थिंक टैंक भी काफी लंबे समय से अच्छे खेल की बातें कर रहे हैं, लेकिन बुधवार को दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाज वर्नन फिलेंडर ने टीम इंडिया की इन तैयारियों का मजाक उड़ाया है। फिलेंडर ने बयान दिया कि भारतीय खिलाड़ियों ने ज्यादातर मुकाबले अपने घरेलू पिचों पर खेले हैं तो ऐसे में वो दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए पूरी तैयारी होने की बात कैसे कह रहे हैं।

फिलेंडर ने कहा, "भारत ने अभी तक अपने अधिकतर मैच अपने घर में खेले हैं, इसलिए ये देखना दिलचस्प होगा कि वे यहां दक्षिण अफ्रीका में कैसा खेलते हैं। यहां दक्षिण अफ्रीका में बिल्कुल अलग तरह का खेल है। हमें इंतजार करना चाहिए और देखना चाहिए।"

फिलेंडर का कहना है कि दक्षिण अफ्रीका पूरी तैयारी के साथ मैदान पर उतरेगी। उन्होंने ये भी कहा कि 2015 में भारत में भारत के हाथों हार अलग बात थी। उन्होंने कहा कि 'हमारी अपने घर में अच्छ खेल दिखाएगी।'

फिलेंडर ने कहा कि वो भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पर ज्यादा ध्यान नहीं दे रहे हैं। उन्होंने कहा, "हम बल्ले और गेंद की क्रिकेट खेलना चाहते हैं न कि नामों की। हमें विराट को आउट करना ही होगा वैसे ही जैसे कि हमें बाकी के नौ या दस खिलाड़ियों को करना होगा।" बता दें कि 5 जनवरी यानी कल से टीम इंडिया केप टाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आगाज करेगी।

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, January 4, 2018, 11:37 [IST]
Other articles published on Jan 4, 2018

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट