IND vs SL : भुवनेश्वर कुमार ने फेंकी 6 साल बाद नो बाॅल, फिर भी पड़े बल्लेबाज पर भारी

Ind vs SL 2nd ODI: Bhuvneshwar Kumar bowled a no ball in ODIs after 5 years | Oneindia Sports

कोलंबो : क्रिकेट में गेंदबाज के लिए नो बॉल फेंकना बहुत बड़ा नुकसान माना जाता है। क्योंकि, अगर कोई बल्लेबाज नो बॉल पर आउट हो जाता है, तो वह आउट नहीं होता है। साथ ही अगली गेंद पर फ्री-हीट से बल्लेबाज बड़ा शॉट खेलने के लिए तैयार रहा है। हालांकि बल्लेबाज सिर्फ रन आउट हो सकता है। माैजूदा समय स्पिन गेंदबाजों को भी नो बाॅल फेंकते देखा जाता है, तो वहीं एक तरफ भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार हैं जिन्होंने छह साल बाद नो बॉल फेंकी।

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में हुआ। पांचवें ओवर की पहली गेंद पर भुवनेश्वर कुमार ने नो बॉल फेंकी। खास बात यह रही कि वो नो बाॅल फेंकने के बावजूद भी बल्लेबाज पर भारी पड़े क्योंकि श्रीलंकाई बल्लेबाज मिनोड भानुका फ्री-हीट में एक भी रन नहीं बना सके। भुवनेश्वर कुमार द्वारा इस नो बॉल को फेंकने के बाद, प्रशंसकों ने ट्विटर पर उनकी प्रशंसा करना शुरू कर दिया। अक्टूबर 2015 के बाद पहली बार भुवनेश्वर कुमार ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में नो बॉल फेंकी है। उन्होंने तब से 515 ओवर और 3093 गेंदें फेंकी।

TNPL : टूर्नामेंट के पहले मैच में मची धूम, युवा बल्लेबाज ने 43 गेंदों में जड़े 87 रनTNPL : टूर्नामेंट के पहले मैच में मची धूम, युवा बल्लेबाज ने 43 गेंदों में जड़े 87 रन

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, July 20, 2021, 20:27 [IST]
Other articles published on Jul 20, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X