IND vs SL : आखिरी दो T-20 मैचों की तारीख बदली, BCCI ने दी जानकारी

Ind vs SL T20: Will India be able to win the series 2-1? These are the key Players | वनइंडिया हिन्दी

नई दिल्ली। श्रीलंका और भारत के बीच चल रही टी20 सीरीज का दूसरा मैच मंगलवार को होना था, लेकिन कोरोना के कारण इसे कैंसिल करना पड़ा। यह फैसला ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के बाद लिया गया। अब सभी खिलाड़ियों का टेस्ट होगा जिनका परिणाम आज यानी कि मंगलवार ही आने की उम्मीद है। यदि सभी सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव आती है, तो दूसरा T20 बुधवार को खेला जाएगा।

बीसीसीआई ने इस मामले पर एक आधिकारिक बयान जारी किया और बाकी T20 सीरीज के लिए संशोधित तारीखों की भी पुष्टि की। जबकि दूसरा T20 एक दिन आगे बढ़ा दिया गया है, तीसरा और अंतिम गेम 29 जुलाई को निर्धारित समय के अनुसार खेला जाएगा। बोर्ड ने बयान देते हुए कहा, "श्रीलंका और भारत के बीच दूसरा T20 मूल रूप से 27 जुलाई को खेला जाना था जिसे एक दिन आगे बढ़ा दिया गया है और अब बुधवार, 28 जुलाई को होगा।"

12 पारियों में बनाए थे 195 रन, फिर केएल राहुल ने ऐसे दूर की अपनी कमजोरी12 पारियों में बनाए थे 195 रन, फिर केएल राहुल ने ऐसे दूर की अपनी कमजोरी

यह पहली बार नहीं है कि टीमों के बीच एक COVID सकारात्मक मामले के कारण सीरीज को रोका गया है। पिछले हफ्ते, ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा एकदिवसीय मैच कैरेबियाई टीम के एक सहयोगी स्टाफ सदस्य द्वारा वायरस के अनुबंधित होने के बाद रद्द करना पड़ा था। सभी शामिल सदस्यों का फिर से परीक्षण किया गया और उनके नकारात्मक परिणाम आने के बाद, श्रृंखला को फिर से शुरू किया गया।

श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के बाद तीन खिलाड़ियों के वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद इंग्लैंड के सीमित ओवरों की पूरी टीम अलग-थलग पड़ गई। ईसीबी को पाकिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए एक नई टीम को लाना पड़ा, जबकि बेन स्टोक्स जो अभी तक पूरी तरह से चोट से उबर नहीं पाए थे, उन्हें टीम का नेतृत्व करने के लिए वापस जाना पड़ा। यह देखा जाना बाकी है कि क्या T20 सीरीज बुधवार को फिर से शुरू होती है या नहीं।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, July 27, 2021, 18:24 [IST]
Other articles published on Jul 27, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X