IND vs SL : कोरोना की चपेट में आया भारतीय खिलाड़ी, स्थगित हुआ दूसरा T-20 मैच

2nd T20I match halted as Krunal Pandya tests corona positive|India vs Sri Lanka| वनइंडिया हिंदी

कोलंबो : भारत की सीमित ओवरों की टीम श्रीलंका के दौरे पर है और टी20 सीरीज इस समय चल रही है। सीरीज का दूसरा मैच मंगलवार (27 जुलाई) को होना था। हालांकि भारतीय टीम को पहले ही बड़ा झटका लगा है। भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसलिए खबर आ रही है कि दूसरा टी20 मैच टाल दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अगर सभी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आती है तो भारत का श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टी20 मैच बुधवार (28 जुलाई) को खेला जाएगा।

भारत की टेस्ट टीम इस समय श्रीलंका के दौरे पर है। हालांकि, शॉ और सूर्यकुमार को इंग्लैंड दौरे के लिए चुना गया था क्योंकि दौरे के दौरान तीन भारतीय खिलाड़ी घायल हो गए थे। इसलिए वह इंग्लैंड के लिए रवाना होने वाला था। हालांकि, अब जब कुणाल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, तो इस बात की प्रबल संभावना है कि उनकी राह में रुकावट आए। भारत के श्रीलंका दौरे की शुरुआत से ही कोरोना संकट ने भारी तबाही मचा रखी थी। इस दौरे का शेड्यूल भी एक बार पहले भी कोरोना के चलते बदला गया था।

12 पारियों में बनाए थे 195 रन, फिर केएल राहुल ने ऐसे दूर की अपनी कमजोरी12 पारियों में बनाए थे 195 रन, फिर केएल राहुल ने ऐसे दूर की अपनी कमजोरी

श्रीलंकाई टीम के इंग्लैंड दौरे से लौटने के बाद उसके कुछ सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसलिए श्रीलंकाई टीम को लंबे समय तक क्वारंटाइन में रहना पड़ा। नतीजतन, भारत के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज स्थगित कर दी गई। फिर भारत का श्रीलंका दौरा 13 जुलाई के बजाय 18 जुलाई से शुरू हुआ। उसके बाद वनडे सीरीज सुचारू रूप से चली। भारत ने वनडे सीरीज 2-1 से जीती थी और T20 सीरीज में 1-0 से आगे चल रही थी। हालांकि टी20 सीरीज के दूसरे मैच से पहले एक बार फिर कोरोना की दस्तक होती दिख रही है।

इससे पहले इंग्लैंड में भारतीय खेमे में भी कोविड -19 का डर था। ऋषभ पंत कोरोना पाॅजिटिव आए थे और लंदन में वापस रुके थे। बाकी भारतीय टीम अभ्यास मैच के रूप में खेलने के लिए डरहम गई थी। इस बीच, पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव को श्रीलंका से इंग्लैंड जाना था।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, July 27, 2021, 16:14 [IST]
Other articles published on Jul 27, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X