ये क्या! श्रीलंका ने 'कप्तान' चांडीमल को ही किया वनडे टीम से बाहर, भारत के खिलाफ नहीं खेलेंगे

Posted By:

india vs sri lanka odi: dinesh chandimal dropped for odis series

नई दिल्ली। भारत दौर पर आई श्रीलंकाई टीम बुरे दौर से गुजर रही है। पाकिस्तान के हाथों बुरी तरह मार खाने के बाद भारत आई श्रीलंकाई टीम टेस्ट सीरीज हारने की कगार पर है। टेस्ट सीरीज के बाद श्रीलंका भारत के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगा। इस सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम की घोषणा कर दी है।

टीम में सबसे ज्यादा चौकाने वाली खबर टेस्ट कप्तान दिनेश चांडीमल का टीम से बाहर होना है। बता दें कि भारतीय कप्तान विराट कोहली भी वनडे सीरीज में नहीं खेलेंगे लेकिन उन्हें आराम दिया गया है नाकि उनकी फॉर्म की वजह से उन्हें टीम से बाहर रखा गया है। वहीं दिनेश चांडीमल को उनकी फॉर्म की वजह से टीम से बाहर किया गया है।

वनडे में हालिया फॉर्म को देखते हुए दिनेश चांदीमल को भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका टीम में जगह नहीं दी गई है। साल 2017 में अंगुली में लगी चोट के कारण चांदीमल की फॉर्म खासी बिगड़ी है। वह 15 पारियों में 18.21 की खराब औसत से महज 255 रन बनाने में कामयाब हुए हैं।

हालांकि चांडीमल पिछले साल श्रीलंका की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे थे। लेकिन 2017 में पाकिस्तान के खिलाफ हालिया वनडे सीरीज में चांदीमल ने 5 पारियों में 41 रन बनाए थे।

श्रीलंका के संडे टाइम्स के मुताबिक वनडे और टी20 टीम की कमान थिसारा परेरा के हाथों में सौंपी गई है। असेला गुणारत्ने, कुसल परेरा और दनुष्का की वनडे टीम में वापसी हुई है। बता दें कि इनमें से अधिकतर खिलाड़ी अभी बांग्लादेश में बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं।

Story first published: Sunday, December 3, 2017, 15:52 [IST]
Other articles published on Dec 3, 2017
Please Wait while comments are loading...