इस भारतीय क्रिकेटर ने गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, पेशे से है ज्वैलरी डिजाइनर

IPL 2021: Cricketer Sandeep Sharma ties the knot with Tasha sathwick | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। भारत और सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड ताशा सात्विक के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। वह पेशे से ज्वैलरी डिजाइनर हैं। आइपीएल मैच के दौरान भी कई बार ताशा संदीप को सपोर्ट करती देखी गई थीं। सनराइजर्स हैदराबाद फ्रैंचाइजी ने ट्वीट के जरिए इस जोड़े को शादी की बधाई दी।

हैदराबाद के आधिकारिक अकाउंट ने उनकी तस्वीर पोस्ट करके नवविवाहितों को शुभकामनाएं दीं। तस्वीर में शर्मा पारंपरिक सफेद पोशाक पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि उनकी पत्नी नारंगी रंग की साड़ी में गहनों के साथ अपने लुक में चार चांद लगा रही हैं।

इन 5 विंडीज क्रिकेटरों की पत्नियां हैं बेहद खूबसूरत, नंबर 3 वाली के होते हैं खूब चर्चेइन 5 विंडीज क्रिकेटरों की पत्नियां हैं बेहद खूबसूरत, नंबर 3 वाली के होते हैं खूब चर्चे

2018 में की थी सगाई

2018 में की थी सगाई

इस जोड़े ने 2018 में सगाई की थी। तब शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के साथ अपने प्रशंसकों के लिए इसकी घोषणा की थी। ये कपल अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट करता रहता है। अब जब उनकी शादी हो चुकी है, हैदराबाद ने ट्वीट किया, "हैदराबाद परिवार के लिए एक विशेष समय। मिस्टर एंड मिसेज शर्मा को आजीवन साझेदारी के लिए बधाई।'' सोशल मीडिया पर संदीप शर्मा को बधाईयों का तांता लग गया है।

2013 में शुरू किया था IPL खेलना

2013 में शुरू किया था IPL खेलना

संदीप शर्मा ने अपने क्रिकेट सफर की शुरुआत पटियाला के एक सरकारी स्कूल से की थी। वह 2013 से इंडियन प्राइमर लीग में खेल रहे हैं और अब तक 95 आईपीएल मैच खेल चुके हैं। शर्मा को पहली बार पंजाब रणजी टीम के वर्तमान कोच मुनीश बाली ने वर्ष 2007 में देखा था। 2013 में, उन्हें KXIP के साथ अपना पहला आईपीएल अनुबंध मिला। आखिरकार, उन्होंने SRH के लिए खेलना शुरू कर दिया।

भारत के लिए खेले दो टी20 मैच

भारत के लिए खेले दो टी20 मैच

आईपीएल 2015 में अपनी किफायती और प्रभावशाली गेंदबाजी के बाद, शर्मा ने भारतीय टीम के लिए खेलने का माैका पाया। उन्होंने 17 जुलाई 2015 को जिम्बाब्वे के खिलाफ एक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में पदार्पण किया। उन्होंने 2 अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच खेले, लेकिन वह सिर्फ 1 विकेट ले सके। इसके बाद फिर संदीप को टीम में जगह बनाने का माैका नहीं मिला। अपने 95 मैचों के आईपीएल करियर में शर्मा ने 7.8 की इकॉनमी रेट से कुल 110 विकेट झटके हैं। वह पिछले साल इंडियन प्रीमियर लीग में 100 विकेट तक पहुंचने वाले छठे भारतीय तेज गेंदबाज भी बने। शर्मा सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अहम खिलाड़ी रहे हैं। जब भी उन्हें मौका मिला है, उन्होंने अक्सर मुश्किल क्षणों में टीम के लिए प्रदर्शन किया है। टीम के लिए महत्वपूर्ण विकेट लेने के बाद, शर्मा ने कई मौकों पर टीम को जीत दिलाई है।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts
आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 भविष्यवाणी
Match 19 - October 26 2021, 07:30 PM
पाकिस्तान
न्यूजीलैंड
Predict Now

Read more about: sandeep sharma tasha sathwick
Story first published: Friday, August 20, 2021, 12:30 [IST]
Other articles published on Aug 20, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X