कोरोना ने ली पीयूष चावला के पिता की जान, सचिन तेंदुलकर ने लिखा भावुक मैसेज

India cricketer Piyush Chawla's father died on Monday due to covid 19 | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। भारत में जारी कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप देश भर के लाखों लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। जहां एक ओर से इससे हर रोज लगभग 3 लाख नये संक्रमण के केस सामने आ रहे हैं तो वहीं पर अब तक लाखों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। भारतीय खेल जगत के दिग्गज खिलाड़ियों ने पिछले कुछ दिनों में कई चाहने वालों को खोया है। वहीं भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज और दिग्गज ऑफ स्पिनर पीयूष चावला ने भी अपने पिता को इस बीमारी के चलते खो दिया है।

उल्लेखनीय है कि पिछले एक हफ्ते में अपने पैरेंटस को खोने वाले यह तीसरे भारतीय क्रिकेटर हैं। पीयूष चावला से पहले राजस्थान रॉयल्स के युवा गेंदबाज चेतन सकारिया ने अपने पिता को तो वहीं पर भारतीय महिला टीम की दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज वेदाकृष्णमूर्ति ने अपनी मां को इस महामारी के चलते खो दिया।

और पढ़ें: बाबर आजम ने जीता अप्रैल महीने का ICC प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड, इन खिलाड़ियों को छोड़ा पीछे

वहीं पीयूष चावला के पिता की मौत की खबर पर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भावुक भरा मैसेज लिखा है और शोक प्रकट किया है। सचिन तेंदुलकर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शोक प्रकट करते हुए लिखा कि मेरा दिल पीयूष के पिता की मौत की खबर को सुनकर बैठा जा रहा है। यह काफी दर्द भरा है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। भगवान उनके परिवार को इस मुश्किल घड़ी से लड़ने की शक्ति प्रदान करे।

गौरतलब है कि पीयूष चावला के पिता प्रमोद कुमार चावला पिछले कई दिनों से दिल्ली के मैक्स अस्पताल में कोरोना वायरस संक्रमण का इलाज कराने के लिये भर्ती थे। हालांकि वह कोरोना वायरस के खिलाफ अपनी इस जंग को अंत में हार गये। अपने पिता के निधन की खबर खुद पीयूष चावला ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दी और लिखा कि आज मैंने अपने जीवन की सबसे बड़ी ताकत के स्तंभ को खो दिया। अब मेरा जीवन पहले जैसा नहीं रहा।

और पढ़ें: PAK vs ZIM: शाहीन-नौमान ने दोहराया 112 साल पुराना कारनामा, बाबर आजम ने लगाई रिकॉर्डों की झड़ी

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस दुखद खबर की सूचना देते हुए पीयूष चावला ने लिखा, 'बड़े ही दुख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि मेरे प्यारे पापा प्रमोद चावला आज स्वर्ग सिधार गये हैं। वह कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार थे और कोरोना वायरस के बाद होने वाली परेशानियों से। हम आपकी प्रार्थनाओं का शुक्रिया अदा करते हैं और भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।'

वहीं कुछ दिनों पहले अपनी मां के निधन की खबर से उबर रही विकेटकीपर बल्लेबाज वेदा कृष्णमूर्ति ने भी सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट लिखने का काम किया है। वेदा कृष्णमूर्ति ने अपनी मां के निधन के एक महीने पहले ही अपनी बहन को भी इसी महामारी के चलते खो दिया था। उनकी यह पोस्ट इन दोनों के नाम है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Monday, May 10, 2021, 18:27 [IST]
Other articles published on May 10, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X