भारतीय टीम के साथ हो रहा है जानवरों जैसा बर्ताव, टीम के सूत्र ने दी जानकारी

Team players in hotel quarantine : नई दिल्ली। आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट (Test) से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी मुश्किलों का सामना करते दिखे। उनपर नियमों का पालन ना करने के आरोप लगे क्योंकि 5 खिलाड़ी एक फैन के साथ होटल (Hotel) में खाना खाने के लिए गए थे। हालांकि टीम के खिलाड़ियों ने दावा किया कि उन्होंने नियमों का पालन करते हुए डिनर किया था, लेकिन आस्ट्रेलियाई मीडिया ने भारतीय प्रबंधन पर सवाल उठाना शुरू कर दिए। जब पूरी टीम का टेस्ट किया गया तो सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई। अब टीम के एक सूत्र का कहना है कि उनके साथ जानवरों जैसा बर्ताव किया जा रहा है।

IND vs AUS : टीम इंडिया की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आई सामने, BCCI ने जारी किया बयान

हम नहीं चाहते, ऐसा हो

हम नहीं चाहते, ऐसा हो

क्रिकबज के अनुसार, टीम इंडिया के सूत्र का कहना है, ''अगर आप स्टेडियम में फैंस (20 हजार लोगों) को आने की अनुमति देते हैं। उन्हें स्वतंत्रता से वहां मनोरंजन करने की अनुमति देते हैं और हमसे कहते हैं कि सीधे होटल जाओ और क्वारैंटाइन में रहो। खासकर तब जब हमारा कोरोना टेस्ट भी निगेटिव हो, तो यह जू में जानवरों को रखने जैसा बर्ताव है। हम नहीं चाहते, ऐसा हो।'' उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि हम भी हर ऑस्ट्रेलियन नागरिक की तरह ही हम भी नियमों का बराबरी से नियमों का पालन करें। इसलिए यदि दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति नहीं मिलती है, तभी कोई मतलब बनता है कि हमसे क्वारैंटाइन में रहने के लिए कहा जाए।

Coronavirus : एक हफ्ते में 1342 केस, इस देश में फिर लगी मैच करवाने की रोक

टीम ने नहीं मानी थी CA की बात

टीम ने नहीं मानी थी CA की बात

टीम सूत्रों ने यह भी जानकारी दी कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) की मेडिकल टीम ने पिछले हफ्ते सख्त निर्देश दिए थे कि उन्हें होटल रूम से निकलने की अनुमति नहीं मिलेगी। खासकर सिडनी और ब्रिस्बेन टेस्ट के दौरान। भारतीय खिलाड़ियों ने उनकी बात भी मानी, लेकिन टीम मैनेजमेंट ने तुरंत ही मेडिकल टीम से कह दिया था कि यह स्थिति उन्हें स्वीकार करने में मुश्किल होगी।

IND vs AUS : सिडनी में भारत की ओर से निकली 5 बड़ी पारियां, लगे कुल 14 शतक

खिलाड़ियों ने दी कुर्बानियां

खिलाड़ियों ने दी कुर्बानियां

सूत्र ने कहा, "खिलाड़ी केवल खाने के लिए घर के भीतर गए क्योंकि बारिश शुरू हो गई। हमें समझ में नहीं आता कि उन पांच खिलाड़ियों को अलग-थलग करने की आवश्यकता है या उन्हें उड़ान पर अलग से बैठने के लिए कहा जाए, खासकर जब उन्होंने वायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है।" उन्होंने फिर उन चुनौतियों को दोहराया जो पिछले कुछ महीनों में एक बुलबुले के भीतर या संगरोध में बिताने के साथ आती हैं, जैसे कि पिछले कुछ महीनों में, और उन बलिदानों को भी जो उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में रहते हुए किए हैं। उन्होंने कहा, "हमारे खिलाड़ियों ने इस दौरे पर बहुत सारी कुर्बानियां दी हैं जैसे कि मोहम्मद सिराज अपने अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए वापस जाने में सक्षम नहीं हैं। हमारे कुछ लड़के लगभग छह महीने से जैव बुलबुले के अंदर हैं और यह किसी के लिए भी आसान नहीं है।" ।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Monday, January 4, 2021, 9:18 [IST]
Other articles published on Jan 4, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X