दूसरे टेस्ट में लाइव शो के बीच बिगड़ी विव रिचर्ड्स की तबीयत, मैदान पर ही गिरे

IND vs WI: Viv Richards says Jasprit Bumrah is more deadly than Dennis Lillee | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज की धरती पर इस समय भारत के साथ टेस्ट सीरीज चल रही है। इस सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच से पहले प्री शो के दौरान वेस्टइंडीज टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज विव रिचर्ड्स बीमार होकर मैदान पर ही गिर गये। विव रिचर्ड्स वेस्टइंडीज और भारत के मैच के दौरान कॉमेंट्री टीम का हिस्सा हैं। रिचर्ड्स और विराट कोहली के बीच इंटरव्यू कैरेबियाई दौर पर खासा चर्चित रहा था और उन्होंने कोहली की काफी तारीफ की थी।

जैसे ही रिचर्ड्स की तबीयत खराब हुई और वे गिर पड़े वैसे ही उनके लिए स्ट्रेचर लगाया गया। हालांकि बाद में उन्हें दो लोगों के सहारे मैदान से बाहर ले जाया गया। अभी उनके स्वस्थ पर कोई आधिकारिक रिपोर्ट नहीं आई है।

पुजारा को आउट कर डेब्यू मैच में छाए 143 किलो के गेंदबाज रखीम कॉर्नवाल

जिस समय रिचर्ड्स की तबीयत खराब हुई वे लाइव शो कर रहे थे। बता दें कि कैरेबियाई लैंड इस समय काफी गर्म हैं और टीम इंडिया को कई बार गर्मी और उमस से जूझना पड़ा है। जमैका टेस्ट मैच के दौरान काफी गर्मी है और तेज धूप खिली हुई है। आशंका जताई गई है कि धूप की वजह से शरीर में पानी की कमी होने की वजह से वह बीमार हुए हैं।

यह भारत और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच है जो जमैका के सबीना पार्क में हो रहा है। इससे पहले भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 और वनडे सीरीज भी हुई थी जिसका नतीजा टीम इंडिया के पक्ष में गया था। जबकि टेस्ट सीरीज में भी बाजी अभी तक भारत के हाथ लगी है और उसने पहला टेस्ट जीतने के बाद दूसरे मैच में भी संतोषजनक शुरुआत की है। पहले दिन का खेल समाप्त होने तक भारत ने 5 विकेट के नुकसान पर 264 रन बना लिए थे। मयंक अग्रवाल (55) के अलावा विराट कोहली (76) ने अर्धशतक लगाए जबकि हनुमा विहारी और पंत क्रमशः 42 और 27 रन बनाकर खेल रहे हैं।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, August 31, 2019, 11:06 [IST]
Other articles published on Aug 31, 2019
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X