INDW vs AUSW : ऑस्ट्रेलिया ने 18 सदस्यीय टीम का किया ऐलान, दो अहम खिलाड़ी बाहर

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया महिला ने भारत के खिलाफ एक टेस्ट , तीन वनडे और इतने ही टी20 मैचों के लिए 18 सदस्यीय टीम का ऐलान किया। उन्होंने अपने दो अहम खिलाड़ी मेगन शुट्ट और जेस जोनासेन को बाहर रखा है। जॉर्जिया रेडमायने और स्टेला कैंपबेल ने पहली बार राष्ट्रीय कॉल-अप अर्जित किया है। रेडमायने वर्तमान में महिलाओं के द हंड्रेड में वेल्श फायर का प्रतिनिधित्व कर रही हैं और अपनी टीम के लिए दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं।

रेडमायने ने अब तक सात मैचों में 30.40 की औसत और 104.10 के स्ट्राइक रेट से 152 रन बनाए हैं। हालांकि फायर पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो चुका है। दूसरी ओर, 19 वर्षीय कैंपबेल नेशनल क्रिकेट लीग में न्यू साउथ वेल्स और डब्ल्यूबीबीएल में सिडनी सिक्सर्स के लिए खेल चुके हैं। पिछले साल, सिक्सर्स के मुख्य कोच बेन सॉयर ने कहा था कि युवा तेज गेंदबाज ने समय के साथ अपने कौशल को निखारा है।

'आप बेवकूफ हैं तो टेस्ट मैच नहीं जीत सकते', इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया बयान'आप बेवकूफ हैं तो टेस्ट मैच नहीं जीत सकते', इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया बयान

सॉयर ने कहा था, "उसके नियंत्रण में सुधार हुआ है। इस साल उसका एक लक्ष्य विभिन्न प्रसवों के नियंत्रण में सुधार करना था।" 26 डब्ल्यूबीबीएल मैचों में, कैंपबेल ने एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ 2/12 के सर्वश्रेष्ठ आंकड़ों के साथ 15 विकेट लिए हैं। जहां तक ​​टीम के अन्य सदस्यों का सवाल है, नौ संभावित टेस्ट डेब्यू खिलाड़ी हैं। मेग लैनिंग कप्तानी संभालेंगी तो राचेल उपकप्तान हैं। बेथ मूनी, एशले गार्डनर, एलिसा हीली और ऑलराउंडर एलिसे पेरी टीम में अनुभवी प्रमुख हैं।

ऑस्ट्रेलिया टीम
मेग लैनिंग (कप्तान), राचेल हेन्स (उपकप्तान), डार्सी ब्राउन, मैटलन ब्राउन, स्टेला कैंपबेल, निकोला केरी, हन्ना डार्लिंगटन, एशले गार्डनर, एलिसा हीली, ताहलिया मैकग्राथ, सोफी मोलिनक्स, बेथ मूनी, एलिसे पेरी, जॉर्जिया रेडमायने, मौली स्ट्रानो , एनाबेल सदरलैंड, तायला व्लामिनक, जॉर्जिया वेयरहैम

भारत का दौरा रविवार, 19 सितंबर को उत्तरी सिडनी ओवल में पहले वनडे के साथ शुरू हो रहा है। दूसरा और तीसरा वनडे 22 और 24 सितंबर को मेलबर्न के जंक्शन ओवल में खेला जाएगा। वनडे के बाद पर्थ में W.A.C.A में एकमात्र डे-नाइट टेस्ट होगा। T20I मैच सोमवार, 11 अक्टूबर से शुरू होने वाले हैं और तीनों खेल नॉर्थ सिडनी ओवल में होंगे। दोनों टीमों का सामना आखिरी बार मार्च 2020 में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में टी 20 विश्व कप फाइनल में हुआ था, जहां ऑस्ट्रेलियाई टीम आराम से निकली थी।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, August 18, 2021, 9:22 [IST]
Other articles published on Aug 18, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X