IPL 11: राजस्थान को पहले ही मैच में उठाना पड़ा अंपायरों की गलती का नुकसान

Posted By:
ipl 11: umpire did a mistake in SRH vs RR match

हैदराबाद। राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए आईपीएल 11 के चौथे मुकाबले में राजस्थान की टीम को अंपायरों की गलती का खामियाजा भुगतना पड़ा। दरअसल हैदराबाद के खिलाफ उसके होमग्राउंड पर राजस्थान रॉयल्स का पहला मैच था। दो साल का निलंबन झेलने के बाद राजस्थान की टीम अपना पहला मैच खेलने के लिए मैदान पर उतरी लेकिन हैदराबाद की टीम के आगे राजस्थान बुरी तरह हार गई। इस मैच के दौरान मैदान पर मौजूद अंपायरों से एक बड़ी गलती हो गई और इस गलती का खामियाजा राजस्थान की टीम को चुकाना पड़ा।

दरअसल हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाज़ी करते हुए राजस्थान की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 125 रन बनाए। राजस्थान की तरफ से संजू सैमसन ने सबसे ज्यादा 49 रन की पारी खेली। हैदराबाद की टीम ने 15.5 ओवर में राजस्थान के दिए लक्ष्य को पार करते हुए 9 विकेट से जीत हासिल कर ली।

हैदराबाद की पारी के 11वें ओवर में अंपायर ने राजस्थान के गेंदबाज बेन लॉफलिन की गेंद को नो बॉल करार दे दिया। जबकि रीप्ले में साफ-साफ दिख रहा था कि गेंद नो-बॉल नहीं थी। अंपायर ने ओवर-स्टेपिंग के लिए नो-बॉल करार दिया था। हालांकि लॉफलिन ने अगले फ्री-हिट पर केवल एक रन ही खर्च किया।

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, April 10, 2018, 18:16 [IST]
Other articles published on Apr 10, 2018

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट