IPL2018: जाधव के बाद अब डुप्लेसिस की चोट ने बढ़ाई कैप्टन कूल की चिंता

Posted By:
IPL 2018: MS Dhoni in troble, Faf du Plessis injuries ahead of KKR Clash | वनइंडिया हिंदी

IPL-11 के ओपनिंग मैच में मुंबई इंडियंस को हराने वाली चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी जोश में हैं। उनके पास महेन्द्र सिंह धोनी जैसे अनुभवी कप्तान है तो वहीं ऑलराउंडर ड्वायन ब्रावो शानदार फॉर्म में है। हालांकि टीम को केकेआर के खिलाफ मैदान में उतरने से पहले बड़ा झटका लगा है। केदार जाधव चोटिल होकर पूरे सीजन के लिए पहले ही बाहर हो गए हैं, और अब फाफ डुप्लेसिस की चोट ने CSK की चिंता बढ़ा दी हैं।

ipl 2018 kkr vs csk

सीएसके ने पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को एक विकेट से हराकर इस सीजन में धमाकेदार शुरुआत की। ब्रावो और केदार जाधव की जोड़ी ने टीम को इस सीजन में अपनी टीम को शानदार शुरुआत दिलाई और मुंबई को उसके घर में रोमांचक मुकाबले में एक विकेट से हराकर ये संकेत दिया कि दो साल बाद वापसी कर रही ये टीम आज भी जीत के लिए कितनी भूखी है।

केदार जाधव ने पहले मैच में MI के खिलाफ शानदार खेल दिखाया था लेकिन चोट के कारण अब वो बाहर हो गये हैं। CSK ऐसे में शीर्ष क्रम को लेकर मुश्किल में हैं क्योंकि अबतक दक्षिण अफ़्रीकी कप्तान फाफ डुप्लेसिस भी फिट नहीं हैं। चेन्नई के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी ने बताया कि उनकी मांसपेशियों में खिंचाव और उंगली में छोटा सा फ्रैक्चर है। उम्मीद है कि वह 15 अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मोहाली के मैदान में उतरेंगे। केदार जाधव के बाद फाफ डुप्लेसिस के चोटिल होने के कारण कप्तान धोनी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

ये भी पढ़ें: माही के 'येलो ब्रिगेड' के सामने घर में होगी चुनौती, KKR का पलड़ा भारी

टीम के सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन, अंबाती रायडू, सुरेश रैना, कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पहले मुकाबले में अपने बल्ले से कुछ खास कमाल दिखा नहीं पाए थे। ऐसे में इस मुकाबले से पहले उन्हें अपनी सलामी बल्लेबाजी जोड़ी को संभालना होगा।

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, April 10, 2018, 13:45 [IST]
Other articles published on Apr 10, 2018

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट