IPL 11: केदार जाधव की जगह चेन्नई में शामिल हुआ यह विस्फोटक ऑलराउंडर

Posted By:
IPL 11: केदार जाधव की जगह चेन्नई में शामिल हुआ यह विस्फोटक ऑलराउंडर

नई दिल्ली। आईपीएल 11 के अपने पहले ही मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को बड़ा झटका लगा है। दरअसल मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए पहले मैच में भले ही चेन्नई को अंत में छक्का और चौका लगाकर केदार जाधव ने मैच जिता दिया हो लेकिन वे आईपीएल 11 से बाहर हो गए हैं। केदार जाधव चोटिल होकर पूरे सीजन के लिए पहले ही बाहर हो गए हैं और अब उनकी जगह टीम में इंग्लैंड के विस्फोटक ऑलराउंडर डेविड विली को टीम में शामिल किया है।

आपको बता दें कि लिआम प्लंकेट के बाद डेविड विली काउंटी टीम यॉर्कशायर के दूसरे ऐसे खिलाड़ी बन गए हैं जो आईपीएल का हिस्सा बनने जा रहे हैं। विली को जाधव की जगह टीम में शामिल किया गया है। काउंटी क्रिकेट क्लब यॉर्कशायर ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस खबर की पुष्टी की। डेविड विली से पहले काउंटी क्रिकेट के टॉम कुरेन और लियाम प्लंकेट भी आईपीएल में शामिल हो गए हैं। विली और चेन्नई के बीच सारे पेपर वर्क हो चुके हैं।

आपको बता दें कि डेविड विली बाएं हाथ से तेज गेंदबाज होने के अलावा तेजी से रन बनाने में भी माहिर हैं। हालांकि विली आईपीएल ऑक्शन में दो करोड़ बेस प्राइस पर उतरे थे लेकिन अनसोल्ड रहे थे। लेकिन अब चेन्नई ने उन्हें अपने साथ जोड़ लिया है।

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, April 10, 2018, 17:49 [IST]
Other articles published on Apr 10, 2018

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट