देखिए CSK के खिलाड़ियों ने साइन किया स्टॉम्प पेपर, धोनी के साथ दिखीं जीवा

Posted By:
IPL 2018: MS Dhoni - Suresh Raina - Jadeja signs contract for Chennai Super Kings | वनइंडिया हिंदी
ipl 2018 player retention: mahendra singh dhoni sign stamp paper with daughter Ziva Dhoni

नई दिल्ली। गुरुवार को आईपीएल रिेटेंशन में सभी 8 टीमों ने अपने उन खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई को सौंप दी है जिसे वे अपने साथ बनाए रखना चाहती हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को उनकी पुरानी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने रिटेन कर लिया है। CSK फ्रेंचाइजी ने उन्हें 15 करोड़ रुपये में रिटेन किया है। CSK की ओर से रिटेन किए खिलाड़ियों में धोनी सबसे महंगे हैं। सीएसके ने धोनी के अलावा सुरेश रैना और रविंद्र जडेजा को रिटेन किया है।

खिलाड़ियों को रिटेन करने के बाद सीएसके ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स से इन तीनों खिलाड़ियों के वीडियो शेयर किए हैं जिसमें देखा जा सकता है कि खिलाड़ी 100 रुपए के स्टॉम्प पेपर पर साइन कर रहे हैं। धोनी के वीडियो में उनकी बेटी जीवा भी उनके बगल में खड़ी नजर आ रही है। इस वीडियो को खूब शेयर और लाइक किया जा रहा है।

धोनी के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स में सुरेश रैना की भी दो साल बाद वापसी हुई है। इस पर रैना ने भी खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि दो साल बाद फिर चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा बनने जा रहे हैं। CSK ने उनको 11 करोड़ रुपये में रिटेन किया है।

धोनी, रैना के अलावा रविंद्र जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स ने सात करोड़ में खरीदा है। CSK की ओर से रिटेन किए जाने के बाद रवींद्र जडेजा ने सीटी बजाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है।

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, January 5, 2018, 9:11 [IST]
Other articles published on Jan 5, 2018

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट