स्मिथ को लेकर अजिंक्य रहाणे का बड़ा बयान, 'मैं उनका अभी भी सम्मान करता हूं'

Posted By:
IPL 2018: We Would Miss Steve Smith In Ipl Says Ajinkya Rahane

नई दिल्ली। स्टीव स्मिथ की जगह राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने शनिवार को कहा कि एक वर्ल्ड स्तरीय बल्लेबाज के तौर पर वह ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ का सम्मान करते हैं। बता दें कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने पूर्व कप्तान स्मिथ को हाल ही में 'गेंद से छेड़छाड़' (बॉल टैंपरिंग) प्रकरण में दोषी पाएं जाने के बाद एक साल के लिए निलंबित कर दिया। इसी के साथ स्मिथ को आईपीएल से भी बैन कर दिया है। बता दें कि दो साल बाद आईपीएल में वापसी कर रही राजस्थान रॉयल्स की कमान पहले स्मिथ को ही सौंपी गई थी। लेकिन अब रहाणे टीम की कमान संभालेंगे।

रहाणे ने कहा, "जो होना था वह हो गया। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और आईसीसी द्वारा दी गयी सजा पर टिप्पणी करना मेरे लिए सही नहीं है। लेकिन उनके क्रिकेट रिकॉर्ड का सम्मान किया जाना चाहिए। मैं एक खिलाड़ी और बल्लेबाज के तौर पर उनका सम्मान करता हूं। आईपीएल में टीम को स्मिथ की कमी खलेगी जिससे मेरे कंघे पर अतिरिक्त भार होगा।"

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन केमरून बेनक्रॉफ्ट को बॉल टेम्परिंग करते पकड़ गया था। जिसके बाद स्मिथ ने मीडिया के सामने स्वीकार किया था कि उन्होंने रणनीति के तहत बॉल टेम्परिंग करने का फैसला लिया था। साथ ही उन्होंने सभी से माफी भी मांगी थी।

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, April 1, 2018, 12:37 [IST]
Other articles published on Apr 1, 2018

MyKhel से प्राप्त करें ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट