DC vs KXIP : शुरू से हिंटिग करना नहीं था आसान, श्रेयस अय्यर ने बताया कहां बदला मैच

DC vs KXIP, IPL 2020: Axar Patel says Morale high right now after win against KXIP | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल सीजन-13 के दूसरे मुकाबले में रोमांचक जीत हासिल कर टूर्नामेंट का आगाज किया। किंग्स इलेवन पंजाब ने जीत हासिल करने के लिए अंत तक लड़ाई लड़ी। मैच सुपर ओवर में पहुंचा, लेकिन यहां दिल्ली ने बाजी मार मैच खत्म किया। दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने जीत के बाद बयान देते हुए बताया कि आखिर कहां मैच बदला।

अय्यर ने कहा, ''मुकाबले को विभिन्न दिशाओं में बदलता हुआ देखना मुश्किल था। हम इसके अभ्यस्त हैं। पिछले सीजन में भी हमने इनका सामना किया था। कागिसो रबाडा जीतना जानते हैं, लेकिन जिस तरह से मार्कस स्टोइनिस ने बल्लेबाजी की, वह गेम-चेंजिंग था। हमारे शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों जैसे पृथ्वी शाॅ को रोकना मुश्किल है। शुरू से ही हिटिंग शुरू करना आसान नहीं था और ऋषभ और मैंने बीच में बल्लेबाजी करते हुए पारी को आगे बढ़ाया। हमारी आंखों पर रोशनी पड़ने के कारण कैचिंग मुश्किल हो गया है, लेकिन यह कोई बहाना नहीं है क्योंकि हमारे पास अभ्यास है, इसलिए हमें इस क्षेत्र को मजबूत करने की आवश्यकता है।''

हरभजन सिंह बोले- रायुडू के साथ अन्याय हुआ, विश्व कप में जगह मिलनी चाहिए थी

उन्होंने आगे कहा, ''हमारे लिए विकेट हासिल करना महत्वपूर्ण था, क्योंकि कुल योग छोटा था, और मुझे पता था कि अगर मैंने रबाडा के ओवर को बचाया तो यह मददगार होगा। अश्विन का ओवर एक अहम था, और इसने हमारे पक्ष में खेल को बदल दिया, लेकिन यही टी 20 क्रिकेट है।'' वहीं अश्विन का कहना है कि वह अगले गेम के लिए तैयार होंगे, लेकिन अंत में फिजियो फैसला करने वाले हैं। अक्सर उन मध्य ओवरों के साथ भी शानदार थे, अश्विन के चोटिल होने के बाद बीच में रन बनाना। हम आम तौर पर टीम के निर्माण में बाएं-दाएं संयोजन से चलते हैं। जिस तरह से स्टोइनिस ने विकेट का आकलन किया और खेला वह पारी सराहनीय थी।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Monday, September 21, 2020, 8:41 [IST]
Other articles published on Sep 21, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X