IPL 2020: केन रिचर्डसन की जगह RCB में हुई इस खिलाड़ी की एंट्री

IPL 2020: Adam Zampa replaces Kane Richardson at Royal Challengers Bangalore | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर एडम जम्पा को उनके हमवतन केन रिचर्डसन के रिप्लेसमेंट के रूप में नामित किया है, जो यूएई में 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल से बाहर निकाल चुके हैं। रिचर्डसन ने अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए अपनी पत्नी के साथ टूर्नामेंट से बाहर होने का विकल्प चुना।

"हम RCB के रंगों में एडम जम्पा का स्वागत करने के लिए रोमांचित हैं। उन्होंने केन रिचर्डसन की जगह ली। चलो #PlayBold एडम जम्पा। आरसीबी ने सोमवार रात ट्वीट किया।

"आरसीबी परिवार केन और उनकी पत्नी के लिए उत्साहित है जो अपने पहले बच्चे के जन्म की उम्मीद कर रहे हैं और टूर्नामेंट से बाहर निकालने के उनके फैसले का सम्मान करते हैं," यह कहा।

Chess Olympiad: चेन्नई में शेड्यूल पॉवर कट के बावजूद इस तरह से मुकाबले में बने रहे विश्वनाथन आनंद

जम्पा टीम के स्पिन आक्रमण को मजबूत करते हुए युजवेंद्र चहल, वाशिंगटन सुंदर, मोइन अली और पवन नेगी के साथ जुड़े हैं।

आरसीबी टीम के निदेशक माइक हेसन ने कहा, "हम इस आईपीएल में केन के कौशल को लेकर निराश नहीं हैं, क्योंकि वह निश्चित रूप से अपने खेल में शीर्ष पर हैं।"

"हालांकि, एक बार जब हमें पता चला कि केन और निकी का बच्चा आईपीएल के दौरान था, तो यह एक रोमांचक समय है, और हम केन को उनके पहले बच्चे के जन्म के लिए पूरी तरह से समर्थन देना चाहते थे।

हेसन ने महसूस किया कि जम्पा टीम को "अतिरिक्त विकल्प देता है यदि टूर्नामेंट के दौरान स्थिति स्पिन के अनुरूप हो।" यह आईपीएल में जम्पा का दूसरा कार्यकाल होगा क्योंकि वह पहले राइजिंग पुणे सुपरजायंट के लिए खेले थे। 28 वर्षीय नीलामी में अनसोल्ड रहे, जबकि रिचर्डसन को आरसीबी ने 4 करोड़ रुपये में खरीदा।

रिचर्डसन और जम्पा दोनों वर्तमान में सफेद गेंद के दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया के दस्ते के हिस्से के रूप में इंग्लैंड में हैं। 4-16 सितंबर के बीच तीन टी 20 आई और कई वनडे खेलने के लिए दोनों टीमों को निर्धारित किया गया है।

COVID-19 महामारी के कारण IPL के 13 वें संस्करण को भारत से बाहर स्थानांतरित कर दिया गया था।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, September 1, 2020, 11:59 [IST]
Other articles published on Sep 1, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X