IPL 2020 : ब्रेट ली ने की बड़ी भविष्यवाणी, ये टीम बनेगी चैंपियन, वजह का भी किया खुलासा

IPL 2020:Brett Lee picks MS Dhoni's CSK as favourites to win the tournament | Oneindia Sports

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के 13वें सीजन की शुरूआत 19 सितंबर को होने जा रही है। सभी टीमें खिताब पाने के लिए तैयारियों में जुट गई हैं। इस महीने के बीच टीमें यूएई पहुंच जाएंगी। भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते केस को देख इस बार का सीजन यूएई में करवाया जा रहा है। दिल्ली कैपिटल्स, राजस्थान राॅयल्स जैसी टीमों में इस बार दमदार खिलाड़ी हैं। काैन चैंपियन होगा अंदाजा लगाना मुश्किल है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने इसकी भविष्यवाणी कर दी है।

बाबा रामदेव भी हुए रेस में शामिल, पतंजलि बन सकता है IPL 2020 का स्पॉन्सर

ये टीम बनेगी चैंपियन

ये टीम बनेगी चैंपियन

ब्रेट ली का कहना है कि इस बार चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम आईपीएल का खिताब जीत सकती है। ब्रेट ली ने सीएसके को इस साल आईपीएल के खिताब का दावेदार स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शो में बात करते हुए बताया है। उनका कहना है, ''सीएसके के पास काफी सारा अनुभव है और साथ ही ऐसे खिलाड़ी हैं जो दवाब में भी खेल सकते हैं। सीएसके के पास वॉटसन, सुरेश रैना, ड्वेन ब्रावो और एम एस धोनी जैसे दिग्गज हैं। ये खिलाड़ी किसी भी मोड़ पर मैच का पासा पलट सकते हैं। गेंदबाजी में टीम के पास हरभजन सिंह और इमरान ताहिर जैसे दिग्गज स्पिनर हैं जो विरोधी बल्लेबाजों को बांधकर रखने में सक्षम हैं।

वजह का भी हुआ खुलासा

वजह का भी हुआ खुलासा

सीएसके क्यों खिताब जीतेगा, इसकी वजह भी ब्रेट ली ने बताई। उन्होंने कहा, ''यूएई की पिचें स्पिनरों को मदद करती है, ऐसे में चेन्नई का पलड़ा वहां भारी होगा।'' ली ने अपने बयान में कहा कि मैंने वहां की मौसम रिपोर्ट को देखी है, वहां तापमान 40 डिग्री तक रहता है। ऐसे में पिच पर स्पिनर गेंद को टर्न करा सकते हैं। सीएसके को इसका फायदा मिलने वाला है। ली ने कहा कि यदि मैच के दौरान सीएसके के सभी स्पिनर टर्न कराने में सफल हुए तो कल्पना कीजिए विरोधी टीम के बल्लेबाजों का क्या होगा।

तीन बार बन चुकी है चैंपियन

तीन बार बन चुकी है चैंपियन

बता दें कि सीएसके तीन बार चैंपियन बन चुकी है। वो भी धोनी की ही कप्तानी में। आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है और टूर्नामेंट का फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Read more about: ipl 2020 ipl csk brett lee uae
Story first published: Monday, August 10, 2020, 12:57 [IST]
Other articles published on Aug 10, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X