ब्रेट ली ने की IPL 2020 के विजेता की भविष्यवाणी, प्ले-ऑफ में जाने वाली एक टीम का भी लिया नाम

IPL 2020 : Brett Lee predicts MS Dhoni led CSK can win IPL trophy in UAE | Oneindia Sports

नई दिल्लीः गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और पिछले साल की उपविजेता चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2020 के उद्घाटन मैच के साथ, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने भविष्यवक्ता की टोपी पहन ली है। ब्रेट ली ने एमएस धोनी के नेतृत्व वाली सीएसके को 19 सितंबर से यूएई में खेले जाने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के 13 वें संस्करण के विजेता के रूप में चुना।

ली, जो मेजबान प्रसारकों के लिए आईपीएल कवरेज का हिस्सा बनने के लिए मुंबई में उतरे थे, वर्तमान में क्वारेंटाइन में हैं। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर, जिन्हें अपने समय के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक के रूप में जाना जाता था, ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ एक प्रश्नोत्तर सत्र में शामिल होने का फैसला किया।

मैदान पर और बाहर दोनों से कई सवालों के बीच, ली को एक प्रशंसक द्वारा आईपीएल 2020 के संभावित चैंपियन का नाम देने के लिए कहा गया था। ली ने उत्तर दिया: "कहना मुश्किल है लेकिन सीएसके के साथ चलो।"

धोनी ने किया राफेल का स्वागत, कहा- हमारे पायलट के हाथों में इसकी ताकत और बढ़ने वाली है

CSK हाल ही में आदर्श कारणों के लिए नहीं है। उनकी टीम के 13 कर्मियों ने कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था जिससे दुबई में उनके प्रशिक्षण सत्र में देरी हुई। और उनके दो वरिष्ठ क्रिकेटरों सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए टूर्नामेंट से बाहर होने का फैसला किया।

हालांकि, CSK प्रबंधन ने मौजूदा टीम में विश्वास बनाए रखा है और अभी तक रैना और धोनी के प्रतिस्थापन का नाम नहीं है।

भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक टीम और तीन बार के आईपीएल विजेता एमएस धोनी के नेतृत्व में, सीएसके निश्चित रूप से टूर्नामेंट के पसंदीदा में से एक के रूप में शुरू होता है।

आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रतिनिधित्व कर चुके ली को केकेआर से भी काफी उम्मीदें हैं। एक प्रशंसक द्वारा केकेआर की नई महंगी खरीद पैट कमिंस की भर्ती के बारे में पूछे जाने पर ली ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर 'वर्ल्ड क्लास 'है।

ली ने दो बार के चैंपियन केकेआर के इस साल के आईपीएल के प्ले-ऑफ में होने की भी भविष्यवाणी की।

"निश्चित रूप से केकेआर के लिए कार्ड पर अंतिम 4 में होना तय है," ली ने लिखा।

दिनेश कार्तिक की अगुवाई वाली टीम ने अबू धाबी में 23 सितंबर को चार बार के विजेता मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने आईपीएल 2020 अभियान की शुरुआत करनी है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, September 10, 2020, 16:01 [IST]
Other articles published on Sep 10, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X