IPL 2020: लगातार फेल होना, फिर भी ऊंची कीमत पर बिकते जाना- सहवाग ने की मैक्सवेल की खिंचाई

Virender Sehwag slams Glenn Maxwell's flop show in IPL 2020 for KXIP | Oneindia Sports

नई दिल्लीः किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ हार के साथ सत्र का अपना पांचवां गेम हार गया। कई मुद्दों से जूझ रही टीम को ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल के चलने से बहुत परेशानी हुई है। उन्होंने छह मैचों में केवल 48 रन बनाए और शायद ही किसी स्तर पर बड़े शॉट खेलने की कोशिश की।

एसआरएच के खिलाफ खेल में भी, मैक्सवेल के पास बहुत सारे ओवर शेष थे और उन्हें बीच में निकोलस पूरन का समर्थन करना था। वह खेलने के लिए इस बार कुछ मजबूत इरादों के साथ लिख रहे थे लेकिन प्रियम गर्ग की सीधी थ्रो ने उनको रन आउट कर दिया। उनकी एक और असफलता ने वीरेंद्र सहवाग को परेशान कर दिया है जिन्होंने अब उनकी साख पर सवाल उठाया है।

"यह नहीं जानते कि ग्लेन मैक्सवेल को किस तरह के प्लेटफॉर्म की जरूरत है। पंजाब के दो बल्लेबाजों के जल्दी आउट होने के बाद वह सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शुरुआत में आए। इस बार काफी ओवर बाकी थे, लेकिन वह नाकाम रहे। इससे पहले, उन्हें दबाव नहीं था (पिछले मैचों में डेथ ओवरों में बल्लेबाजी), फिर भी वह बिना प्रदर्शन किए आउट हो गए, "उन्होंने क्रिकबज से बात करते हुए कहा।

IPL 2020: फैन ने पूछा- इतने रन क्यो पिटवाते हो? इसुरु उदाना ने दिया मजेदार जवाब

वीरेंद्र सहवाग ग्लेन मैक्सवेल की नीलामी की कीमत से हैरान हैं-

ग्लेन मैक्सवेल ने पिछले कुछ वर्षों में आईपीएल में कभी भी क्लिक नहीं किया है। उन्होंने आखिरी बार 2016 में अर्धशतक जमाया था। फिर भी, दिल्ली फ्रेंचाइजी ने आईपीएल 2018 की नीलामी में उन पर 9 करोड़ रुपये खर्च किए, जबकि इस बार KXIP ने 10.75 करोड़ रुपये की शानदार राशि में मैक्सवेल को खरीदा। वीरेंद्र सहवाग यह समझने में असमर्थ हैं कि उनकी विफलताओं के बावजूद टीमें उनके पीछे क्यों दौड़ती हैं।

"मैं उनकी मानसिकता को काफी नहीं समझ सकता क्योंकि यह हर साल एक ही कहानी है। वह नीलामी में मोटी कीमत पर बिक जाते हैं लेकिन नतीजा वही रहता है। फिर भी, लोग (फ्रेंचाइजी) उसके पीछे भागते हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा कि यह कुछ ऐसा है जो मुझे समझ नहीं आया। सहवाग ने यहां तक ​​कहा कि, ग्लेन मैक्सवेल का मूल्य टैग निश्चित रूप से अगले साल कम स्कोर की वजह से 1-2 करोड़ रुपये तक कम हो जाएगा।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, October 9, 2020, 17:03 [IST]
Other articles published on Oct 9, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X