IPL 2020: एक-दो मैचों में और नहीं खेल पाएंगे ड्वेन ब्रावो, स्टीफन फ्लेमिंग ने की पुष्टि

RR vs CSK, IPL 2020 : DJ Bravo likley to miss match against Rajasthan due to injury| Oneindia Sports

नई दिल्लीः चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने पुष्टि की है कि ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2020 संस्करण में कुछ मैच मिस करने की संभावना है। शनिवार, 19 सितंबर को, ब्रावो अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ नहीं खेले थे।

सुपर किंग्स ने चार गेंद शेष रहते पांच विकेट से खेल जीत लिया। जहां तक ​​ब्रावो का सवाल है, उन्होंने आखिरी बार 2020 कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के फाइनल में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के लिए खेला था। लेकिन ब्रायन लारा स्टेडियम में उस खेल में, घुटने की चोट के कारण उन्होंने गेंदबाजी नहीं की।

अबू धाबी में शनिवार के मैच के लिए, CSK ने ब्रावो के विकल्प के रूप में सैम क्यूरन को चुना।

"ड्वेन ब्रावो खेल एक-दो मैचों के लिए बाहर है," फ्लेमिंग ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा।

IPL 2020: रोहित शर्मा ने दिया CSK को श्रेय, कहा- अगले गेम में हम और होशियार बनेंगे

ब्रावो की जगह पर आए सैम कुरन ने किसी भी तरह से निराश नहीं किया। उन्होंने क्विंटन डी कॉक का अहम विकेट लिया, जो पावरप्ले में पांच चौकों की मदद से 20 गेंदों पर 33 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद, उन्होंने 6 गेंदों में 18 रन बनाए, जब सीएसके को रन-चेस के लिए तेज रनों की जरूरत थी। अपने कैमियो में, बाएं हाथ के बल्लेबाज ने एक चौका और दो छक्के लगाए।

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर फ्लेमिंग ने भी इंग्लैंड के युवा खिलाड़ी की सराहना की।

"कुरन का प्रदर्शन बहुत अच्छा था," उन्होंने कहा। किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के लिए 2019 में आईपीएल में पदार्पण करने के बाद, यह सैम के लिए सीएसके का पहना खेल भी था।

स्टीफन फ्लेमिंग ने अंबाती रायडू की प्रशंसा की

फ्लेमिंग अंबाती रायुडू की सराहना करना नहीं भूलते हैं, जिन्होंने सीएसके को 48 गेंदों में 71 रनों की पारी खेली थी, जब सीएसके दो शुरुआती विकेट खो चुका था। "रायडू शानदार से कम नहीं है। वह काफी भावुक हो गए हैं और एक बड़ी पारी खेली है, "फ्लेमिंग ने कहा।

रायडू ने फाफ डु प्लेसिस के साथ तीसरे विकेट के लिए 115 रन जोड़े और सीएसके को जीत के लिए अग्रसर कर दिया। अंत में, वह लेग स्पिनर राहुल, चाहर की गेंद पर आउट हुए। एमएस धोनी की अगुवाई में सुपर किंग्स, मंगलवार, 22 सितंबर को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स से खेलने के लिए तैयार हैं।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, September 20, 2020, 10:20 [IST]
Other articles published on Sep 20, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X