CSK vs MI: फ्लेमिंग ने कहा- पॉवरप्ले में ही हार गए थे हम, 3 बदलावों पर कही ये बात

नई दिल्लीः चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने शुक्रवार को कहा कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेल पावरप्ले में ही खत्म हो गया था, जब ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह ने पहले 6 ओवरों में उन्हें 24/5 रन पर समेट दिया था।

फ्लेमिंग CSK के प्रदर्शन से परेशान दिखाई दिए।

"हम वास्तव में बहुत दंग रह गए थे। यह एक भयानक पॉवरप्ले था। इतनी जल्दी विकेट खो देना। इसलिए, पॉवरप्ले में खेल लगभग समाप्त हो गया। जाहिर है, हमारे पास कुछ ऐसे युवा थे जिनके पास मौका नहीं था। , "स्टीफन फ्लेमिंग ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा।

उन्होंने कहा, "टाइमआउट के दौरान संदेश बोर्ड पर कुछ रन बनाने का था जिससे हमें खेल में आधा मौका मिले क्योंकि विदेशी खिलाड़ियों के कारण हमारी गेंदबाजी मजबूत थी।

सफलतापूर्वक सम्पन्न हुई कपिल देव की सर्जरी, दुआओं के लिए दिया फैंस को धन्यवाद

"पिच कई बार थोड़ी मुश्किल होती जा रही है और हमारे शुरुआती स्टैंड थोड़ा सा मिक्स हो गए हैं। इसलिए योजना सकारात्मक होनी चाहिए और यही वजह थी कि रुतुराज गायकवाड़ वहां थे क्योंकि हम ताहिर को कुछ संतुलन बनाने के लिए लेना चाहते थे।" फ्लेमिंग ने कहा।

"हमारी स्पिन गेंदबाजी थोड़ी अप्रभावी है, इसलिए जब आपके पास टी 20 स्पिनरों में से एक है तो हम उसे खेलने के लिए उत्सुक थे, लेकिन हमारे पास खराब बल्लेबाजी का प्रदर्शन था और यह हमारे टूर्नामेंट को बेकार कर देता है। हमने जो कुछ भी आजमाया है वह सब विपरीत गया।"

CSK ने रुतुराज, इमरान ताहिर और एन जगदीसन के रूप में तीन बदलाव किए और प्लेइंग इलेवन में शामिल किए गए।

3 बार के चैंपियन के लिए यह हार संभवत: सीएसके के ताबूत में अंतिम कील है, जो अंक तालिका में आखिरी स्थान पर है और 13 साल में पहली बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं करने को लगभग पक्का कर चुकी है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, October 24, 2020, 10:20 [IST]
Other articles published on Oct 24, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X