RCB के खिलाफ DC को लग सकता है झटका, चोट के चलते अमित मिश्रा का खेलना संदिग्ध

IPL 2020, RCB vs DC: Amit Mishra Unlikely to Play Against RCB | Oneindia Sports

नई दिल्लीः आईपीएल में सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक, दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा को विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अपने आज के खेल में भाग लेना संदिग्ध है। डीसी के लिए मिश्रा की अनुपस्थिति एक बड़ा झटका है, खासकर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शारजाह में उनके शानदार प्रदर्शन के बाद।

एक स्टेडियम में जहां बल्लेबाज़ों ने छोटी-छोटी बाउंड्री के कारण गेंदबाज़ों पर कहर बरपाया, वहां शनिवार को मिश्रा शारजाह में लगभग अजेय रहे। लेकिन केकेआर के खिलाफ अपने पहले ही ओवर में, नीतीश राणा के बल्ले से रिटर्न कैच लेने के प्रयास में 37 वर्षीय ने अपनी गेंदबाजी उंगली को चोट पहुंचाई।

राणा का कैच लपकने के प्रयास में, मिश्रा ने खुद को घायल कर लिया। हालांकि, उन्होंने उस खेल में गेंदबाजी जारी रखी और अपने अगले ओवर में खतरनाक दिखने वाले शुभमन गिल का विकेट भी गिराया। लेकिन मिश्रा की घायल उंगली उन्हें परेशान करती रही और स्थिति का आकलन करने के लिए फिजियो को स्प्रे के साथ चलना पड़ा।

IPL 2020: 'तेजी से समाप्त हो रहा है RR के इन दो खिलाड़ियों का समय'- गंभीर ने बताए नाम

मिश्रा ने मैच में आगे कोई गेंदबाजी नहीं की लेकिन डीसी ने फिर भी मैच को 18 रनों से जीत लिया। कैपिटल के कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी मैच के बाद की प्रस्तुति में मिश्रा की चोट पर बात की।

उन्होंने कहा, "जब वह गेंद को अच्छी तरह से स्पिन कर रहे थे, तो बीच में ही मिश्रा को खोना पड़ा। हमें विश्वास था कि हमारे पास दो अच्छे ओवर बचे हैं, लेकिन कुछ भी हो सकता है, "अय्यर ने कहा, जिन्होंने पहली पारी में 88 रनों की तूफानी पारी से सुर्खियों में छा गए।

आईपीएल 2020 की अपनी चौथी जीत के लिए, दिल्ली अब आरसीबी की तरह से फॉर्म में है, लेकिन मिश्रा खेलने के लिए संदिग्ध बने हुए हैं। डीसी के एक अधिकारी ने बताया कि रविवार को उनकी उंगली पर स्कैन किया गया था और मिश्रा को सोमवार के मैच के लिए संदेह है लेकिन रिपोर्ट का इंतजार है।

उन्होंने कहा, "उन्होंने अपनी गेंदबाजी उंगली को चोट पहुंचाई और चोट का पता करने के लिए स्कैन किया गया। रिपोर्ट आनी बाकीहै, लेकिन वह आरसीबी के खिलाफ आज के खेल के लिए संदिग्ध है। जाहिर है, जैसा वे अच्छी लय से गेंदबाजी कर रहे हैं, टीम निश्चित रूप से उन्हें जोखिम में नहीं डालना चाहेगी, "अधिकारी ने द न्यू इंडियन एक्सप्रेस के हवाले से कहा।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Monday, October 5, 2020, 16:06 [IST]
Other articles published on Oct 5, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X