IPL 2020: अनुष्का शर्मा के जवाब पर सुनील गावस्कर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सोशल मीडिया ने बयान को तोड़ा

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन शुरु हो चुका है और फैन्स के लिये रोमांचक खेल का दौर भी शुरू हो चुका है। इस बीच गुरुवार को खेले गये छठे मैच के दौरान विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी की टीम को पंजाब ने 97 रनों से हराया। वहीं इस मैच के दौरान हिंदी कॉमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर के एक कमेंट को लेकर काफी बवाल हो चुका है। वहीं इस विवाद को लेकर कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी अपना बयान दिया और लिटिल मास्टर को गलत बयानी करने के लिये काफी बुरा-भला कहा।

CSK vs DC: एमएस धोनी ने अपने बैटिंग ऑर्डर को लेकर दिया जवाब, जानें क्या कहा

वहीं इस मुद्दे को लेकर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और मशहूर कॉमेंटेटर सुनील गावस्कर ने खुद सफाई दी और बताया कि जिस कमेंट के चलते इतना बड़ा विवाद खड़ा हो गया है उसे सोशल मीडिया पर बैठे लोगों ने तोड़ मरोड़ के पेश किया है।

IPL 2020: आखिर क्यों मैदान पर काली पट्टी बांधकर उतरे KXIP और RCB के खिलाड़ी

जानें क्या बोले थे सुनील गावस्कर

जानें क्या बोले थे सुनील गावस्कर

उल्लेखनीय है कि सुनील गावस्कर ने अपनी कॉमेंट्री के दौरान कहा था कि लॉकडाउन के दौरान खिलाड़ियों को ज्यादा प्रैक्टिस करने का मौका नहीं मिला था, इसमें कप्तान विराट कोहली भी शामिल थे। वह घर पर ही फिटनेस और जो भी छोटी चीजें हो सकती थी कर रहे थे। हालांकि इस बीच हम सभी को उनके घर के अंदर बैटिंग करने का वीडियो भी सामने आया था जिसमें वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की गेंदबाजी का सामना कर रहे थे और आप क्रिकेटिंग टर्म में समझ ही सकते हैं कि उनकी गेंदबाजी से कितना फर्क पड़ने वाला है।

हालांकि सोशल मीडिया पर गावस्कर के इस बयान को सेक्सिट बताते हुए बुरी तरह ट्रोल कर दिया गया। लोगों ने उनके बयान पर कहा कि कोहली के आउट होने को लेकर उन्होंने उनकी पत्नी अनुष्का को दोषी ठहराया है।

गावस्कर ने दी सफाई, जानें क्या कहा

गावस्कर ने दी सफाई, जानें क्या कहा

सुनील गावस्कर ने चेन्नई बनाम दिल्ली के बीच जारी मैच के दौरान लाइव कमेंट्री में इस मामले पर सफाई पेश की और बताया कि उन्होंने विराट कोहली के आउट होने पर कभी भी अनुष्का को दोषी नहीं ठहराया। जो ऐसा कह रहे हैं, उन्होंने जाहिर तौर पर मैच नहीं देखा और न ही उस दौरान का वीडियो। मेरी बात को सोशल मीडिया पर तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है।

उन्होंने आकाश चोपड़ा के साथ बात करते हुए कहा, 'जिस वाक्ये की बात की जा रही है उस वक्त आप भी मेरे साथ लाइव कॉमेंट्री कर रहे थे। मैंने अपनी बात कहते हुए सिर्फ उस वीडियो का जिक्र किया था जो लॉकडाउन के दौरान हम सभी ने देखा था, इसमें विराट कोहली बल्लेबाजी करते नजर आ रहे थे। मैंने यही कहा था कि उन्हें ज्यादा प्रैक्टिस का मौका नहीं मिल सका था और बिल्डिंग के कंपाउंड में बैटिंग करने का वीडियो जो हमने देखा उसमें अनुष्का उन्हें गेंदबाजी कर रही थी। कोहली तो उस वक्त आउट भी नहीं हुए थे। मैंने कोई भी सेक्सिट कमेंट नहीं किया। सोशल मीडिया पर उस वीडियो को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया।'

अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर गावस्कर को लगाई थी लताड़

अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर गावस्कर को लगाई थी लताड़

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर इस बयान को लेकर हुए विवाद के बाद अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखकर लताड़ने का काम किया।

उन्होंने लिखा,'मिस्टर सुनील गावस्कर, मैं आपसे कहना चाहती हूं कि आपकी ओर से दिया गया यह बयान काफी अपमानजनक रहा है। मैं जानना चाहती हूं कि एक क्रिकेटर के खेल के लिये उसकी पत्नी को जिम्मेदार ठहराना कहां तक जायज है। मैं यह अच्छे से जानती हूं कि आप क्रिकेटर्स के निजी जीवन का हमेशा सम्मान करते हैं लेकिन आपको ऐसा नहीं लगता कि यह मेरे साथ भी होना चाहिये। मुझे यकीन है कि जब कल के मैच में मेरे पति ने खराब प्रदर्शन किया तो आप कई और शब्द और विचार कह सकते थे लेकिन शायद मेरा नाम लिये बिना आपको उनमें मायने नजर नहीं आये। यह 2020 है दुनिया के लिये चीजें बदल गई हैं लेकिन मेरे लिये कुछ भी नहीं बदला है। मैं बस यहीं कहना चाहती हूं कि क्रिकेट के बीच मेरा नाम घसीटना बंद करें। आप एक महान खिलाड़ी हैं। मैंने यह सिर्फ इसलिये लिखा है क्योंकि मैं बताना चाहती थी कि जब आपने ऐसा कहा तो मुझे कैसा लगा।'

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, September 25, 2020, 22:32 [IST]
Other articles published on Sep 25, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X