DC vs RR Preview : ऐसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन, देखें दोनों टीमों का हेड टू हेड

RR vs DC, IPL 2020 : Predicted Playing 11 of Rajasthan and Delhi Team | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। आईपीएल सीजन-13 का 29वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच बुधवार (14 अक्टूबर) को खेला जाएगा। मैच दुबई में शाम 7.30 बजे शुरू होगा। वहीं दुबई में दिल्ली कैपिटल्स के प्रदर्शन की बात करें तो इस सीजन में अब तक दुबई के मैदान पर उन्होंने 3 मैच खेले हैं और सभी मैच जीते हैं। वहीं राजस्थान ने यहां दो मैच खेले हैं जिसमें राजस्थान को एक में जीत मिली है और एक में हार का सामना करना पड़ा है।

इस सीजन में दोनों टीमें दूसरी बार आमने-सामने होंगी। दिल्ली ने शारजाह में राजस्थान को 46 रनों से हराया था। दिल्ली ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान को 185 का लक्ष्य दिया था। शारजाह में यह सीजन का सबसे कम स्कोर था। राजस्थान लक्ष्य तक पहुंचने में नाकाम रही और 19.4 ओवर में 138 रन पर ऑल आउट हो गई।

राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी शीर्ष 4 बल्लेबाजों पर निर्भर है। कप्तान स्टीव स्मिथ, जॉस बटलर, बेन स्टोक्स और संजू सैमसन टीम को अच्छी शुरुआत देने के लिए जिम्मेदार होंगे। जोफ्रा आर्चर के साथ-साथ बाकी गेंदबाजों को भी विकेट लेने होंगे। स्टोक्स दिल्ली के खिलाफ पिछले मैच में नहीं खेले थे। हालांकि, अन्य तीन बल्लेबाज भी विफल रहे।

धोनी को किया जा रहा बदनाम, अंपायर ने अपनी मर्जी से लिया था 'वाइड' ना देने का फैसला

देखें दोनों टीमों का हेड टू हेड

वहीं दिल्ली के बल्लेबाज और गेंदबाज शानदार फॉर्म में हैं। सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और शिखर धवन टीम को अच्छी शुरुआत दे रहे हैं। इसके बाद कप्तान श्रेयस अय्यर और मार्कस स्टोइनिस भी आक्रामक बल्लेबाजी कर रहे हैं। कगिसो रबाडा, एनरिच नोर्की, रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल भी शानदार फॉर्म में हैं। हालांकि, विकेटकीपर ऋषभ पंत को चोट के कारण बाहर रखा गया है। उनकी जगह टीम में किसे जगह मिलेगी, यह देखना दिलचस्प रहेगा।

ऐसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन

दिल्ल कैपिटल्स : शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स केरी, हर्षल पटेल, एक्सर पटेल, कैगिसो रबाडा, आर अश्विन, एनरिक नार्जे

राजस्थान रॉयल्स : जोस बटलर, बेन स्टोक्स, स्टीवन स्मिथ, संजू सैमसन, रॉबिन उथप्पा, रियान पराग, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, कार्तिक त्यागी, जयदेव उनादक

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, October 14, 2020, 13:29 [IST]
Other articles published on Oct 14, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X