धोनी को देख फैंस हुए बेकाबू, यूं दिया प्यार और सम्मान( VIDEO)

नई दिल्ली। एक साल से अधिक समय तक विश्राम पर रहने के बाद, पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की थी। यह क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक बड़ा झटका था और वे इंडियन प्रीमियर लीग के 13 वें संस्करण में अपने पसंदीदा खिलाड़ी को फिर से मैच मैदान पर देखने के लिए उत्सुक हैं, जो 19 सितंबर से दुबई, अबू धाबी और शारजाह में तीन स्थानों से शुरू होने वाला है।

सभी आठ आईपीएल फ्रेंचाइजी लगभग दो सप्ताह पहले यूएई पहुंच गए थे और छह दिवसीय संगरोध अवधि और कोविड ​​-19 परीक्षणों के दौर से गुजरने के बाद अपने प्रशिक्षण सत्र शुरू किए थे। हालांकि, चेन्नई सुपर किंग्स को उपन्यास कोरोनोवायरस के लिए उनके आकस्मिक परीक्षण के सदस्यों के रूप में झटका दिया गया था। इस प्रकार एहतियाती उपाय के रूप में टीम को एक और सप्ताह के लिए संगरोध में रहना पड़ा।

'148 रन कैसे भूल सकते हैं', रैना ने बताया किस नंबर पर करनी चाहिए धोनी को बैटिंग

येलो आर्मी शुक्रवार को अपने संगरोध अवधि से बाहर आ गई और नकदी-समृद्ध लीग के लिए अपना अभ्यास सत्र शुरू किया जो अब से केवल दो सप्ताह दूर है। धोनी की एक झलक पाने के उत्साह और रोमांच ने उनके प्रशंसकों को अमीरात में COVID-19 प्रतिबंधों के बावजूद दुबई में ICC अकादमी के बाहर इकट्ठा कर दिया।

39 वर्षीय प्रशंसक स्टेडियम के बाहर इकट्ठे हुए और पूर्व कप्तान को देखकर खुश होने लगे। न ही अपने प्रशंसकों को निराश करते हुए, 39 वर्षीय धोनी ने अपने प्यार और सम्मान को वापस लहराते हुए स्वीकार किया। इस घटना की क्लिप जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

IPL 2020 से पहले CSK मुश्किल में

संयुक्त अरब अमीरात में उनके आगमन के बाद से पीली सेना को बड़े झटके लग रहे हैं। दो खिलाड़ियों, दीपक चाहर और रुतुराज गायकवाड़ सहित उनके दल के पहले 13 सदस्यों ने असामयिक कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। अपने उप-कप्तान और प्रमुख बल्लेबाज सुरेश रैना के दुख को जोड़ते हुए, उन्होंने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए आईपीएल के 2020 संस्करण से अपनी विदाई की घोषणा की।

शुक्रवार को टीम को एक और झटका लगा, क्योंकि अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह, जिन्हें सितंबर के पहले सप्ताह में सीएसके टीम में शामिल होने की उम्मीद थी, ने कुछ व्यक्तिगत कारणों के कारण टूर्नामेंट से अपना नाम बाहर कर लिया। टीम ने रैना और हरभजन के लिए अब तक कोई रिप्लेसमेंट नहीं किया है। विभिन्न बाधाओं के बावजूद, तीन बार के चैंपियन सुपर किंग्स एमएस धोनी के नेतृत्व में इस साल चौथी बार टी 20 चैंपियनशिप में जीत दर्ज करने के लिए उत्सुक होंगे।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Read more about: ms dhoni ipl ipl 2020 viral video
Story first published: Saturday, September 5, 2020, 17:45 [IST]
Other articles published on Sep 5, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X