SRH vs RCB : इन 5 खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजर, वार्नर करेंगे कप्तानी

RCB vs SRH, IPL 2020 : AB de Villiers, Chahal, 3 players to watch out for | वनइंडिया हिंदी

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के 13वें सीजन का तीसरा मैच राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरू बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा। यह मैच भी खास बनने जा रहा है क्योंकि डेविड वार्नर 2018 के बाद टीम की कप्तानी संभालते हुए दिखेंगे तो वहीं आरसीबी के कप्तान विराट कोहली कैसे टीम को जितवाने के लिए रणनीति अपनाते हैं, यह देखने वाली बात रहेगी। आइए जानें उन 5 खिलाड़ियों के बारे में जिनपर सबकी नजरें टिकी होंगी।

IPL इतिहास में कभी नहीं हुआ ऐसा, क्रिस जोर्डन के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकाॅर्ड

युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल आरसीबी के लिए अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं। यूएई की पिचें धीमी हैं। अभी तक हुए 2 मैचों में स्पिन गेंदबाज हावी होते दिखे हैं। ऐसे में चहल के पास विरोधियों को अपनी फिरकी में फंसाने का माैका रहेगा। चहल को वाशिंगटन सुंदर, पवन नेगी, एडम जम्पा और मोइन अली जैसे अनुभवी गेंदबाजो का साथ मिलेगा। चहल ने पिछले सीजन में खेले 14 मैचों में 18 विकेट लिए थे।

डेविड वार्नर

डेविड वार्नर

भले ही इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया टी-20 और वनडे सीरीज में ओपन डेविड वार्नर का बल्ला शांत रहा था लेकिन आईपीएल में उनकी परफार्मेंस शानदार ही रहती है। पिछले सीजन में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था। उनकी कप्तानी के साथ-साथ उनकी बैटिंग फाॅर्म देखने पर भी सबकी नजरें टिकी रहेंगी। वाॅर्नर पिछले सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे, जिन्होंने 12 मैचों में 1 शतक, 8 अर्धशतक के साथ 692 रन बनाए थे। वहीं कोहली ने 14 मैचों में 464 रन बनाए थे।

विराट कोहली

विराट कोहली

आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज विराट कोहली एक बार फिर रन बरसाने के लिए तैयार हैं। आरसीबी एक भी बार चैंपियन नहीं बन सकी है। कोहली की कप्तानी पर भी सवाल उठ चुके हैं, लेकिन अब देखना दिलचस्प रहेगा कि क्या कोहली कप्तानी पारी खेल टीम को जीत दिला पाएगी या नहीं।

भुवनेश्वर कुमार

भुवनेश्वर कुमार

भुवनेश्वर कुमार से एक बार फिर से उम्मीदें होंगी। वह आईपीएल में दो बार पर्पल कैप जीत चुके हैं। भुवनेश्वर उन गेंदबाजों में से एक हैं जोकि आईपीएल के दौरान पूरी लय में रहते हैं। उनका फॉर्म में रहना हैदराबाद की जीत का संकेत होता है। वह डेथ ओवरों के स्पेशलिस्ट माने जाते हैं।

राशिद खान

राशिद खान

हैदराबाद के स्पिनर राशिद खान एक बार फिर अपनी फिरकी का जादू बल्लेबाज़ों पर चलाना चाहेंगें। राशिद खान ने दुनिया भर की टी20 लीग में जाकर अपनी गेंदबाजी का डंका बजाया है।आईपीएल में भी उनको खूब सफलता मिली है और यही कारण है कि आज राशिद खान हैदराबाद के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक हैं।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Monday, September 21, 2020, 12:49 [IST]
Other articles published on Sep 21, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X