IPL 2020: इरफान पठान ने चुने तीन युवा खिलाड़ी, जिन पर इस सीजन में होंगी सबकी नजरें

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) अपने 12 वर्षों के अस्तित्व में है, जो अब तक के युवा क्रिकेटरों के लिए सबसे बड़े स्तर पर एक सबसे बड़ा मंच है।

भारतीय क्रिकेट के लिए, इसने युवाओं को तराशने और पालने का काम किया है। रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, मनीष पांडे, यूसुफ पठान, जसप्रीत बुमराह, दीपक चाहर, ऋषभ पंत और इस सूची में शामिल हैं। आईपीएल में शुरुआती प्रभाव डालने के बाद भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ियों की संख्या लंबी है।

इसलिए, इस वर्ष भी कई युवाओं के लिए उठने और चमकने का अवसर हो सकता है। भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान ने हाल ही में ट्विटर पर कदम रखा और तीन युवाओं का नाम लिया जिन्हें लगता है कि इस सीजन में उनका प्रभाव पड़ सकता है।

ब्रेट ली ने की IPL 2020 के विजेता की भविष्यवाणी, प्ले-ऑफ में जाने वाली एक टीम का भी लिया नाम

"तीन युवाओं को इस ipl सीजन में देखना चाहूंगा जो हैं-

1. यशस्वी जायसवाल

2. रवि विश्नोई

3. अब्दुल समद

मुझे यकीन है कि तीनों अपने संबंधित फ्रैंचाइज़ी के लिए भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। । आपकी पिक क्या है? " पठान ने लिखा।

याशसवी जायसवाल और रवि बिश्नोई भारत के अंडर -19 विश्व कप अभियान के सितारे थे जिसमें टीम बांग्लादेश में जाने से पहले टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंची थी। जायसवाल ने सलामी बल्लेबाज के रूप में घरेलू क्रिकेट में अपने लिए एक नाम बनाया है और राजस्थान रॉयल्स के लिए उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखना बहुत अच्छा होगा।

रवि बिश्नोई एक लेग स्पिनर हैं, जिन्होंने गुगली के इस्तेमाल के साथ सभी को प्रभावित किया। उनकी विविधता देखने में बहुत अच्छी लगेगी।

अब्दुल समद को पठान ने घरेलू क्रिकेट में जम्मू-कश्मीर टीम के साथ अपने कार्यकाल के दौरान करीब से देखा है। समद अपनी पहली प्रथम श्रेणी में 40 के करीब औसत है। उनके पास घरेलू टी 20 मैचों में औसतन 136.36 और 40 की औसत दर है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, September 10, 2020, 16:28 [IST]
Other articles published on Sep 10, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X